कभी ठुकराया था सलमान से शादी का ऑफर, अब पति हो गया है 60 साल का बूढ़ा, नाम हैरान कर देगा

कभी ठुकराया था सलमान से शादी का ऑफर, अब पति हो गया है 60 साल का बूढ़ा, नाम हैरान कर देगा

मीडियावाला.इन।

दोस्तों, बॉलीवुड ही नहीं बल्कि किसी भी फिल्म इंडस्ट्री से अफेयर्स जैसी खबरें आना आम बात हो चुकी है. आज के जमाने में सलमान खान को हम सभी जानते हैं. वह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता भी हैं, जो 53 वर्ष की उम्र में भी कुंवारे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको सलमान खान से जुड़ी है ऐसी जानकारी देने वाले हैं. जिसके बारे में आप में से बहुत कम लोग ही जानते होंगे.

दरअसल आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे.

जिसे सलमान खान बहुत पसंद करते थे तथा उनसे शादी भी करना चाहते है थें. लेकिन उन्होंने सलमान से शादी का ऑफर रिजेक्ट कर दिया.

तो आइए जानते हैं विस्तार से- 

दोस्तों, जिस अभिनेत्री के सलमान खान दीवाने हुआ करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री जूही चावला हैं. जी हां वह अभिनेत्री जूही चावला ही है. आपको बता दें कि एक समय था जब सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे. इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.

इस बात का खुलासा सलमान खान ने खुद एक वीडियो में किया है, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन्होंने कहा कि एक समय था जब वह जूही चावला से शादी करना चाहते थे. यही नहीं उन्होंने जूही के पिता से बात भी की थी. लेकिन उनके पिता ने शादी से इनकार कर दिया था. वीडियो के आगे में सलमान खान ने कहा कि 'जूही बहुत स्वीट है. मैं उनके पिता से उनका हाथ मांगने गया था. लेकिन उनके पिता ने इस रिश्ते को अस्वीकार कर दिया' 

आपको बता दें जूही का जन्म 13 नवंबर 1967 को अम्बाला में हुआ था और फ़िलहाल वह 52 वर्ष की हैं उन्होंने साल 1995 में जय मेहता से शादी की थी, जो कि एक बड़े बिजनेसमैन हैं. उनकी उम्र अभी 60 वर्ष हो चुकी है. वह अब काफी बूढ़े भी हो चुके हैं. वैसे इन दोनों की जोड़ी को बहुत कम लोग ही पसंद करते हैं. क्यूंकि जूही अपने पति के साथ काफी छोटी उम्र की नजर आती हैं.

News SR via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment