सुप्रसिद्ध गायिका सड़क हादसे में घायल, गाड़ी में बीयर की बोतलें भी मिली

गायिका सहित सभी ने पी रखी थी शराब

1246

राजस्थान की सुप्रसिद्ध राजस्थानी गायिका रानी रंगीली बीती रात एक सड़क हादसें में गंभीर रूप से घायल हो गई। यह हादसा राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे आठ पर कामलीघाट के पास हुआ।

जानकारी अनुसार गायिका की बेकाबू फोर्च्यूनर गाड़ी ने सामने से आ रहे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो को टक्कर मारने के बाद फोर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में राजस्थान की प्रसिद्ध गायिका रानी रंगीली व उनके 2 अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

download 4 5

जानकारी अनुसार गायिका रानी रंगीली, सीमा रंगीली व कलाकार महेंद्र सिंह लग्जरी गाड़ी से उदयपुर से अजमेर की ओर जा थे। इस दौरान नेशनल हाईवे 8 कामलीघाट चौराहे के पास उनकी फोर्च्यूनर गाड़ी बेकाबू होकर सामने आ रहे ऑटो से टकरा गई। फोर्च्यूनर ऑटो से टकराने के बाद सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रमीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को बाहर निकाला। वहीं हादसे की सूचना पर कामलीघाट चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से देवगढ़ जिला अस्पताल में पहुंचाया जहां से तीनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने रानी रंगीली को निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हादसे के बाद फोर्च्यूनर गाड़ी में रखी बीयर की बोतलें भी मिली है।

गायिका सहित सभी ने पी रखी थी शराब

ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के समय चालक सहित तीनों ने शराब पी रखी थी। जिसके चलते गाड़ी बेकाबू होकर ऑटो से टकरा गई। गाड़ी एक्टर महेंद्र सिंह चला रहा था। वहीं इस हादसे में ऑटो चालक रतन गुर्जर को अंदरूनी चोटे आई है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कामलीघाट चौकी प्रभारी रामनारायण ने क्रैन की सहायता से गाड़ी को कामलीघाट चौकी में रखवाया ।