Good-Bad Touch; टीचर का सिखाने का तरीका शानदार है , IPSअधिकारी ने किया शेयर!

740

Good-Bad Touch; टीचर का सिखाने का तरीका शानदार है ,IPSअधिकारी ने किया शेयर!

Good-Bad Touch Video: सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं जो दिल को छू जाता है. आपने देखा होगा कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक टीचर अपने स्टूडेंट को प्यार से पढ़ना सीखा रही थी.

आज जो वायरल हुआ है उसमें भी टीचर का सिखाने का तरीका शानदार है. वीडियो अभी सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. लोग उसे खूब प्यार दे रहे हैं. आज हम आपको वह वीडियो दिखाते हैं, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

आईपीएस अधिकारी ने किया शेयर

आईपीएस अधिकारी आर स्टालिन द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया वीडियो पहली क्लास के स्टूडेंट से जुड़ा है, जहां एक शिक्षक इस महत्वपूर्ण विषय के माध्यम से एक छात्रा का मार्गदर्शन करती है. वायरल वीडियो में टीचर संवेदनशीलता और देखभाल के साथ छात्र को उचित और अनुचित शारीरिक संपर्क के बारे में शिक्षित करने के लिए अलग-अलग स्पर्शों के बारे में जानकारी देते हुए दिख रही है. यह आवश्यक पाठ बच्चों को ज्ञान प्रदान करता है जो उन्हें संभावित नुकसान और दुर्व्यवहार से बचाने में मदद कर सकता है.

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब प्रशंसा हो रही है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर टीचर्स की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह छोटे लड़कों और लड़कियों को अच्छे और बुरे स्पर्श के बारे में सिखाने का बहुत अच्छा तरीका है! इसे सभी सरकारी और निजी स्कूलों में लागू किया जाना चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा कि यह हर बच्चे को सिखाया जाना चाहिए और उन्हें बुरे स्पर्श के बारे में मुखर होना भी सिखाया जाना चाहिए!