Gwalior News: प्रभारी मंत्री सिलावट ने पत्रकार राठौर का बेहतर से बेहतर इलाज कराने के दिए निर्देश

कलेक्टर,SSP एवं नगर निगम आयुक्त ने अस्पताल पहुंचकर इलाज की जानकारी ली 

555

Gwalior News: प्रभारी मंत्री सिलावट ने पत्रकार राठौर का बेहतर से बेहतर इलाज कराने के दिए निर्देश

ग्वालियर: जिले के प्रभारी एवं जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने फोन से चर्चा कर पत्रकार श्री अतुल राठौर के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री राजेश चंदेल, नगर निगम आयुक्त श्री हर्ष सिंह और जेएएच के अधीक्षक श्री आरकेएस धाकड़ से भी फोन से चर्चा की और कहा कि पत्रकार श्री राठौर का बेहतर से बेहतर इलाज कराया जाए।
ज्ञात हो इलेक्ट्रोनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार श्री अतुल राठौर शनिवार – रविवार की दरमियानी रात हजीरा क्षेत्र में प्रताप नगर के समीप निर्माणाधीन सड़क पर लगे बेरीकेट से टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रात में उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिये जेएएच के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
रविवार को कलेक्टर श्री सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल, नगर निगम आयुक्त श्री हर्ष सिंह एवं मेडीकल कॉलेज के डीन डॉ. अक्षय निगम के साथ ट्राम सेंटर पहुँचकर अतुल राठौर के इलाज की जानकारी ली। चिकित्सकों की सलाह पर पत्रकार राठौर को अब जेएएच के न्यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन ने पत्रकार राठौर के परिजनों को आश्वस्त किया गया कि न्यूरोलॉजी में बेहतर से बेहतर इलाज किया जा रहा है। वरिष्ठ चिकित्सक उनके इलाज पर स्वयं नजर रख रहे हैं।