Half Dozen Bikes Seized : बाग, टांडा के बदमाशों से मिली आधा दर्जन बाइक!

महंगे शौक और अय्याशी के लिए गैंग ने कई थाना क्षेत्रों में वारदात को अंजाम दिया!

215

Half Dozen Bikes Seized : बाग, टांडा के बदमाशों से मिली आधा दर्जन बाइक!

Indore : शहर में होने वाले कई गंभीर अपराधों में आदिवासी क्षेत्र बाग टांडा की गैंग का हाथ शामिल रहता है। खजराना पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों को पकड़कर उनसे आधा दर्जन दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। महंगे शौक और अय्याशी के लिए गैंग ने कई थाना क्षेत्रों में वारदात को अंजाम दिया था।

एक सप्ताह पहले भी इस गैंग के सदस्यों से पुलिस ने 10 बाइक बरामद की थी। जोन 2 के डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने खजराना थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव ने टीम का गठन किया था। टीम ने पुराने वाहन चोरों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए मुखबीर तंत्र सक्रिय किया।

सूचना पर चोरी की बाइक बेचने ग्राहक का इंतजार कर रहे दिनेश मेड़ा निवासी पीपलरांवा थाना टाण्डा तथा उसके साथी अनिल सिंह भूरिया निवासी ग्राम उंडली थाना बाग जिला धार को पकड़ा। पुलिस दोनों आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

ये वाहन हुए बरामद

आरोपियों ने पूछताछ में एमजी रोड, खजराना, विजयनगर क्षेत्र से वाहन चोरी करना कबूला। उनके कब्जे से बाइक क्रमांक एमपी-28-एमक्यू-7339(खजराना), बिना नंबर की बाइक (खजराना), एमपी-39-एमआर-0118 (एमआईजी थाना से 9 फरवरी को), रतलाम निवासी गुलाम अब्बास पिता गुलाम हैदर की बाइक क्रमांक एमपी-43-डीएम-1760, सिकंदराबाद कालोनी सदर बाजार थाना से फरदीन पिता फखरुद्दीन की वाहन क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यू डब्ल्यू-4483 तथा खजराना थाना क्षेत्र से एमपी-09-एमएन-8400 बाइक बरामद हुई है।