Killed Her Husband by Punching : शादी का गिफ्ट नहीं दिया तो पति की नाक पर मुक्का मारा, मौत हुई!

जानिए, पत्नी को किस बात पर इतना गुस्सा आया!

597

Killed Her Husband by Punching : शादी का गिफ्ट नहीं दिया तो पति की नाक पर मुक्का मारा, मौत हुई!

 

Pune : शादी की सालगिरह पर गिफ्ट न देने से हुए झगड़े के दौरान पत्नी ने पति की नाक पर जोर से मुक्का मार दिया। इस घटना में पति की मौत हो गई। यह घटना पुणे के वानवाड़ी इलाके में हुई। वानवडी इलाके में गंगा सैटेलाइट नामक एक संभ्रांत सोसायटी है। यह घटना उस सोसायटी में शुक्रवार दोपहर को हुई। मृतक का नाम निखिल पुष्पराज खन्ना (36) है। इस मामले में निखिल खन्ना की पत्नी रेणुका खन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय पतंगे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, रेणुका और निखिल दोनों ने 2017 में प्रेम विवाह किया था। निखिल अपनी पत्नी रेणुका और अपने माता-पिता के साथ रहता था। शुक्रवार को पति ने शादी की सालगिरह पर गिफ्ट न देने और दुबई न ले जाने पर दोनों में झगड़ा हो गया। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे रेणुका ने निखिल की नाक पर मुक्का मार दिया। इस घटना में निखिल की नाक की हड्डी टूट गई और काफी खून बह गया। इस घटना के बाद रेणुका के ससुर और निखिल के पिता डाॅ पुष्पराज खन्ना ने निखिल को सीपीआर देने की कोशिश की। लेकिन, निखिल ने कोई जवाब नहीं दिया।

इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने रेणुका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, रेणुका और निखिल की शादी 2017 में हुई थी। वे दोनों एक संभ्रांत समाज गंगा सैटेलाइट सोसायटी में रहते थे। दोनों ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन कुछ समय बाद उनके बीच झगड़े होने लगे। निखिल के पिता ने कहा कि हम लोग रेणुका से मेलजोल रखते थे। लेकिन, उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। पुष्पराज खन्ना ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अक्सर झगड़ा करती थी। देर रात तक अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी।

रेणुका अपने पति से खुश नहीं थी। वह अपनी शादी की सालगिरह पर दुबई जाना चाहती थी। उनकी शादी की सालगिरह 5 नवंबर को थी, लेकिन इन दोनों में झगड़ा हो गया। रेणुका को निखिल का दिया हुआ गिफ्ट पसंद नहीं आया। इससे दुबई क्यों नहीं जाते? इस पर उन्होंने बहस की। पुष्पराज खन्ना ने शिकायत में कहा है कि रेणुका ने निखिल को मुक्का मारा।