पन्ना में भी अवैध निर्माण पर चला मामा शिवराज का बुलडोजर

788

पन्ना: पन्ना पुलिस ने भी आदतन अपराधियों के घरों पर बुल्डोजर चलाना शुरु कर दिया है जिसकी शुरुआत जिला मुख्यालय के पास ग्राम पंचायत जनकपुर के गांधीग्राम में हत्या के आरोपियों इतवार सिंह उर्फ चूहा पारधी, गज्जू बहेलिया, गहर सिंह बहेलिया सभी निवासी गांधीग्राम के घर गिराने से की जा चुकी है।

बता दें कि होली की रात जुआ खेलने के मामूली विवाद पर युवक को मौत के घाट उतारने वाले तीन अपराधियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज उनके घरों को बुल्डोजर से धराशाई किया गया। मौके पर पुलिस के साथ राजस्व विभाग और नगर पालिका पन्ना की टीम भी मौजूद रही।इस कार्यवाही के बाद से आदतन अपराधियो और गुंडों में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दे कि यह लोग आदतन अपराधी प्रवृत्ति के हैं जो आए दिन चोरी लूट जानलेवा हमला आदि घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं जिससे क्षेत्रवासी और राहगीर परेशान थे। इसके साथ ही यह लोग जंगल से लगे गांधीग्राम, सरकोहा, रानीपुर, कल्याणपुर, जनकपुर के पास वन्य प्राणियों के शिकार के लिए हथगोला बिछाते हैं जिनकी चपेट में क्षेत्रवासियों के पालतू पशु भी आ जाते हैं। दर्जनों पशुओं की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस के समक्ष भी की जा चुकी थी पर हर बार यह आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाते थे और इनके हौसले लगातार बुलंद हो रहे थे। हत्या की वारदात के बाद पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके घरों को भी धराशाई किया गया। जिससे क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली है।