Sex Kingpin : माइकल जैक्सन, स्टीफन हॉकिंग्स, बिल क्लिंटन… सेक्स सरगना से जुड़े दस्तावेजों में नाम के खुलासे से मचा हड़कंप!

1117
Sex Kingpin

Sex Kingpin:माइकल जैक्सन, स्टीफन हॉकिंग्स, बिल क्लिंटन… सेक्स सरगना से जुड़े दस्तावेजों में नाम के खुलासे से मचा हड़कंप!

न्यूयॉर्क की एक संघीय अदालत ने लंबे समय तक चले कानूनी विवाद के बाद जेफ्री एपस्टीन से जुड़े दस्तावेज को सार्वजनिक किया है। इसमें अमेरिकी अरबपति फायनेंसर और वेश्यावृत्ति के दोषी जेफरी एपस्टीन से जुड़े लोगों के नाम सामने आए हैं।

इनमें 170 लोगों के नाम जारी किए गए हैं जो कथित तौर पर एपस्टीन से जुड़े थे। इस लिस्ट में शामिल लोगों के नाम चौंका देने वाले हैं। इनमें साइंटिस्ट स्टीफन हॉकिंग, पॉपस्टार माइकल जैक्सन, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के नाम हैं।हालांकि इन सभी लोगों पर किसी गलत काम में शामिल होने का आरोप नहीं है। ये सारे लोग जैफ्री के करीबी बताए जाते हैं। इन्हें एपस्टीन की आरोपी वर्जीनिया गिफ्रे की तरफ से एपस्टीन की गर्लफ्रेंड गिस्लीन मैक्सवेल के खिलाफ दायर किए गए मामले में पेश किया गया है।

1 40

कोर्ट की तरफ से जारी किए गए दस्तावेजों में एपस्टीन का एक मेल का भी जिक्र है। जो उसने अपनी गर्लफ्रैंड गिस्लीन मैक्सवेल को भेजा था। इसमें एपस्टीन ने गिस्लीन को स्टीफन पर लगे आरोप हटवाने में मदद करने की बात कही थी।

क्लिंटन को पसंद थी युवा लड़कियां

जेफ्री एपस्टीन की इस लिस्ट में बिल क्लिंटन के नाम का जिक्र 50 से अधिक बार है। बिल क्लिंटन पर आरोप है कि उन्होंने कई बार एपस्टीन के प्राइवेट प्लेन में ट्रैवल किया था। एक पीड़िता के बयान में बताया गया है कि एपस्टीन ने उससे कहा था कि क्लिंटन को युवा लड़कियां पसंद हैं।

डोनाल्ड ट्रंप का भी नाम

हालांकि साल 2019 में बिल क्लिंटन ने इन आरोपों को नकार दिया गया था कि उनका संबंध एपस्टीन से रहा है। इन्हीं दस्तावेजों में अमेरिका के पूर्व प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रंप के नाम का भी जिक्र है। पीड़िता के द्वारा दिए गए बयान में बताया गया है कि उसकी डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात एपस्टीन के घर पर हुई थी।

Model Murder : गुरुग्राम के होटल में मॉडल की हत्या, डेड बॉडी के साथ 3 गिरफ्तार! 

प्रिंस एंड्रयू का नाम भी शामिल

डॉक्यूमेंट के मुताबिक एक विक्टिम जोहाना सोजबर्ग ने कोर्ट को बताया था कि 2001 में वो किंग चार्ल्स के भाई प्रिंस एंड्रयू से मिलीं थीं। यहां उसके साथ गलत हरकत की गई थी। एपस्टीन की प्रेमिका मैक्सवेल ने कहा कि प्रिंस एंड्र्यू US वर्जिन आईलैंड्स में एपस्टीन के आईलैंड पहुंचे थे, जहां उसकी उनसे पहली मुलाकात हुई थी। एपस्टीन पर इसी आईलैंड पर कई लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप लगे थे।

Model Murder Case: मॉडल मर्डर केस में होटल मालिक ने किये बड़े खुलासे

कौन-कौन से बड़े नाम?

आधुनिक दुनिया के सबसे बड़े भाषा विज्ञानी और राजनीतिक दर्शनशास्त्री माने जाने वाले नोम चॉम्स्की, ब्रिटिश राज परिवार के प्रिंस एंड्रयू, महान पॉप सिंगर माइकल जैक्सन, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और डोनाल्ड ट्रंप, मशहूर जादूगर डेविड कॉपरफील्ड, गायिका नाओमी कैंपबेल, चर्चित अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो, ब्रैडली एडवर्ड्स, लुईस फ्रीह, जॉर्ज लुकास, जेसन रिचर्ड्स, केविन स्पेसी, ब्रूस विलिस और डेनियल विल्सन आदि कई बड़े नाम लिस्ट में शामिल हैं।

कौन है जेफ्री एपस्टीन?

जेफ्री एपस्टीन 2019 में अमेरिका की एक जेल की कोठरी में मृत पाया गया था। उसपर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने के आरोप थे। एपस्टीन पर आरोप था कि उसने 18 साल तक की लड़कियों को 2002 से 2005 के बीच अपने मैनहट्टन और फ्लोरिडा स्थित आवासों में सेक्स गतिविधियों के लिए भुगतान किया था।

कर्ज में गले तक डूबी दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, ठप हो सकता है कामकाज