मंत्री तुलसी सिलावट ने सभी से कोविड टीकाकरण के लिए अपील की

535

भोपाल| जल संसाधन, मछुआ कल्याण तथा मत्स्य विकास विभाग के मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने वल्लभ भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान विभाग के सभी कर्मचारियों को शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण कराने की अपील की।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सभी जिला कार्यालयों को सर्कुलर जारी कर सभी को टीकाकरण के लिए अपील करें। जिससे विभाग से जुड़े अधिकारी, कर्मचारी और मछुआ समाज के सभी लोगों को वैक्सीन के दोनो डोज लगे। मछली पालन विभाग के सभी हितग्राहियों का शत प्रतिशत टीकाकरण किया जा सके इसके लिए जिला स्तर पर अभियान चलाया जाए और आवश्यकता पड़ने पर विशेष कैंप लगाकर टीकाकरण कराए जाए।

कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी

श्री सिलावट ने देश में बढ़ते ओमिक्रोम के मामले और कोरोना के तीसरे लहर से बचने के लिए टीकाकरण को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना के दोनों टीका लगवाना ही कोरोना से बचने का प्रमुख उपाय है। उन्होंने कहा कि सभी को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन और स्वास्थ विभाग द्वारा जारी नियमों का पालन करना चाहिए। सार्वजनिक स्थानों पर दो गज की दूरी बनाएं और मास्क पहनकर ही निकले, जरूरत ना हो तो बेवजह घूमने ना जाएं। उन्होंने लोगों को भीड़ वाली जगहों से बचने की भी हिदायत दी।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, तुलसी सिलावट-