Murder of Father in Law : बहू ने की ससुर की हत्या, कारण सामने आया तो सभी चौंके!

1332
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Murder of Father in Law : बहू ने की ससुर की हत्या, कारण सामने आया तो सभी चौंके!

Bikaner (Rajasthan) : पूनम सिंह की हत्या के आरोप में पुलिस ने 23 वर्षीय पुत्रवधु भंवरी कंवर को नोखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि उसने अपने ससुर द्वारा शराब के नशे में गाली गलोच करने पर गुस्से में आकर लाठियो से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। नोखा पुलिस के अनुसार 2 फरवरी को सूचना मिली कि पूनम सिंह पुत्र जस्सूसिंह राजपूत मकान में मृत पड़ा मिला। किसी ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस टीम ने घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू की।

एफएसएल टीम व डाग स्वायड से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया जाकर साक्ष्य संकलित किए। नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि नोखा सीओ भवानीसिंह के निर्देशन में नोखा थानाधिकारी के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। साक्ष्यों व जांच के दौरान इस हत्याकांड को मृतक की बहू द्वारा ही अंजाम दिए जाने का संदेह हुआ। इस पर भंवरी कंवर पत्नी हड़मानसिंह से पूछताछ की गई। भंवरी कंवर द्वारा अपने ससुर की हत्या करना पाए जाने पर उसे गिरफ्तार किया गया हैं।

मृतक पूनम सिंह के दो पुत्र हैं जो शादीशुदा हैं तथा सभी एक ही घर में रहते हैं। खुद पूनम सिंह विधुर था। बताया गया है कि पूनम सिंह शराब पीकर गाली गलोच करता था। जिससे पूनमसिंह की पुत्रवधु भंवरी कंवर पत्नी हड़मानसिंह नाराज रहती थी। 2 फरवरी की रात को भी पूनमसिंह ने शराब के नशे में गालीगलोच की। इससे उसकी पुत्रवधु भंवरी कंवर गुस्सा हो गई और लाठी लेकर पूनमसिंह के कमरे को अंदर से बंद कर उसकी जबरदस्त पिटाई की।

हमले के समय वह चारपाई पर सो रहा था। बाद में भंवरी स्वयं दूसरे कमरा में जाकर सो गई। उधर, पूनमसिंह के गंभीर चोटें लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। घटना के संबंध में मृतक पूनमसिंह के भाई करणी सिंह की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया था।