Bigg Boss : सुम्बुल के बाद अब एक कंटेस्टेंट ला मिड वीक एविक्शन होगा! 

604

Bigg Boss : सुम्बुल के बाद अब एक कंटेस्टेंट ला मिड वीक एविक्शन होगा! 

Mumbai : शनिवार को ‘बिग बॉस’ के घर से सुम्बुल तौकीर खान के निकलने के बाद अब एक मिड वीक एविक्शन भी होगा। अब शो में 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसके बीच मुकाबला है। ‘बिग बॉस’ 16वें सीजन के फिनाले में अब एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है। सबकी नजरें इस बात पर टिकी है कि है कि इस सीजन का विनर कौन बनेगा! सुम्बुल तौकीर खान घर से बेघर हो गई है। अब शो में बचे हैं 6 कंटेस्टेंट्स जिसके बीच मुकाबला तगड़ा चल रहा है। एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है।

बिग बॉस 16 में होगा मिड वीक एविक्शन

सुम्बुल के बिग बॉस से जाते ही शो के समीकरण बदल गए। इस बार जिस कंटेस्टेंट पर गाज गिरने वाली है, उसका नाम सुनकर शो को देखने वाले चौंक जाएंगे। क्योंकि, ये कंटेस्टेंट खुद को ट्रॉफी जीतने वाला बता रहा है। फिनाले वीक में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही बच पाएंगे, जिसमें से टॉप 3 तीन ही ग्रैंड फिनाले तक जाएंगे। इस लिस्ट में शिव, प्रियंका और एमसी स्टैंड का नाम तो पक्का है और चौथी होंगी अर्चना गौतम।

शालीन या निमृत?

इस हफ्ते मिड वीक एलिमिनेशन में शालीन भनोट एविक्ट या फिर निमृत कौर। शालीन घर में पूरी तरह से दिशाहीन हैं और सुम्बुल के जाने के बाद उनकी एविक्शन की मांग तेज हो गई। दूसरी तरफ निमृत को लेकर बिग बॉस के मेकर्स पर आरोप लग रहा है कि वो इस छोटी सरदारनी को फेवर करते हैं। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि निमृत के पास तो टिकट टू फिनाले है।

बिग बॉस का गेम पलटेगा 

टिकट टू फिनाले के बावजूद निमृत घर से कभी भी बेघर हो सकती हैं। ये भी हो सकता है कि निमृत और शालीन दोनों ही घर से बाहर हो जाएं और अर्चना गौतम पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर खुद ही चली जाएं। ऐसे में बिग बॉस का काम और आसान हो जाएगा। 12 फरवरी को बीबी 16 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है।