वित्त मंत्री के 'ड्रामेबाज' वाले बयान पर सुरजेवाला ने की PM मोदी से माफी की मांग, कही ये बात

वित्त मंत्री के 'ड्रामेबाज' वाले बयान पर सुरजेवाला ने की PM मोदी से माफी की मांग, कही ये बात

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेजी से आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है। निर्मला सीतारमण द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रामेबाज बताने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने वित्त मंत्री के इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगने को कहा है।

श्रमिकों से मांगनी चाहिए माफी
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश लाखों श्रमिकों एवं कर्मियों के इस अपमान के लिए सीतारमण को माफ नहीं करेगा। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा, 'अपने घरों की ओर भूखे और प्यासे पैदल जा रहे प्रवासी श्रमिकों की बेबसी और दु:ख क्या सरकार को 'ड्रामेबाजी' लगती है?' उन्होंने कहा, 'कृपा करके लाखों श्रमिकों का अपमान न कीजिए, अन्यथा देश आपको छोड़ेगा नहीं। इस असंवेदनशील एवं साहूकार सरकार और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को देश के श्रमिकों से माफी मांगनी चाहिए।'

दुख की घड़ी में मिलने गए थे राहुल गांधी
सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी संकट की इस घड़ी में प्रवासी श्रमिकों का दुख साझा करने के लिए उनसे मिले थे। उन्होंने कहा, 'यदि दु:ख साझा करना अपराध है तो कांग्रेस यह अपराध बार-बार करेगी।' कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि जब वित्त मंत्री किसी आधिकारिक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रही हों, तो उनसे गंभीरता की अपेक्षा की जाती है।

 

Navodaya Times via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment