Obscenity in School : महिला प्रिंसिपल और स्कूल संचालक के ऑफिस में प्रेमालाप का वीडियो वायरल!

जानिए कहां का है ये मामला और क्या कार्यवाही हुई!

1817

Obscenity in School : महिला प्रिंसिपल और स्कूल संचालक के ऑफिस में प्रेमालाप का वीडियो वायरल!

Jaunpur (UP) : जिले में एक महिला प्रिंसिपल के साथ स्कूल संचालक का रंगरेलिया मनाते वीडियो वायरल हुआ। स्कूल की महिला प्रिंसिपल और संचालक ने स्कूल को ही अपनी अय्याशी का अड्डा बना लिया।

यह मामला जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है। जिसमें वह एक महिला एक पुरूष के साथ आलिंगन की मुद्रा में दिखाई दे रही है। स्कूल के ऑफिस में महिला प्रिंसिपल और संचालक की गंदी हरकतों का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने कार्रवाई की मांग की और कड़ी निंदा की है। यह वायरल वीडियो लगभग 7 मिनट का है। जिसमें दोनों अश्लील हरकते करते नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि प्रिंसिपल और संचालक के बीच अफेयर पहले से चल रहा था। फिलहाल इस मामले में किसी पक्ष की ओर से कहीं कोई शिकायत नहीं हुई है।

किसमे और क्यों रेकॉर्ड किया, ये पता नहीं चला

बताया गया कि 49 वर्षीय संचालक ने अपने गांव में कान्वेंट स्कूल खोल रखा है। स्कूल में बच्चों की संख्या भी काफी अच्छी है। रविवार को अचानक प्रबंधक और उसके कान्वेंट स्कूल की महिला प्रिंसिपल का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में दिख रहा है कि संचालक महिला प्रिंसिपल के साथ स्कूल के ही ऑफिस में मौजूद है और वह ऑफिस का ही कमरा है। टेबल पर रखे मोबाइल या स्पाई कैमरे से दोनों की हरकतों को रिकॉर्ड किया गया है।

वीडियो किसने रिकॉर्ड किया यह तो पता नहीं चल पाया, पर चर्चा है कि संचालक ने ही शायद इसे रिकॉर्ड किया है। ऑफिस भी प्रबंधन का ही है। अगर उसने रिकॉर्ड किया है तो क्यों यह पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि यह वीडियो फरवरी का है। जबकि, संचालक का कहना है कि मुझे बदनाम करने के लिए इस वीडियो को एडिट करके वायरल किया गया है।