PM Modi’s Tweet: कर्नाटक जीत पर कांग्रेस को दी बधाई, जानिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए क्या कहा!

1482
PM Modi's Tweet

PM Modi’s Tweet: कर्नाटक जीत पर कांग्रेस को दी बधाई

जानिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए क्या कहा !

कर्नाटक में अब तस्वीर साफ़ हो चुकी है। कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वहीं बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की तरफ से खुद पीएम मोदी ने कमान संभाली थी लेकिन पार्टी को इसका फायदा मिला नहीं। अब चुनाव परिणाम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर कांग्रेस पार्टी को बधाई। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

कर्नाटक चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है तो भाजपा ने मंथन शुरू कर दिया

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए भी बड़ी बात कही है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है। मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं। हम आने वाले समय में और भी अधिक जोश के साथ कर्नाटक की सेवा करेंगे।”

Cricketer Sachin Tendulkar ने मुंबई क्राइम ब्रांच में फर्जी विज्ञापन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने इन चुनावों में कर्नाटक के पिछले 38 वर्षों की परम्परा को तोड़ना चाहती थी। इसके लिए पार्टी ने पार्टी के सभी नेताओं को प्रचार में झोंक दिया था। कई बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने जनसभाएं और रोड शो किए थे। खुद पीएम मोदी ने भी कई रैलियां और कई किलोमीटर लंबे रोड शो किए थे, लेकिन इसके बावजूद पार्टी सत्ता में वापसी करने में नाकाम रही।

भाजपा की कर्नाटक में हार से मध्यप्रदेश में क्या बदलेगा!