मरने की कगार पर थी Salman Khan की ये एक्ट्रेस

819

मरने की कगार पर थी Salman Khan की ये एक्ट्रेस

पूजा ने सलमान खान और अतुल अग्निहोत्री अभिनीत फिल्म “वीरगति” (1995) से अभिनय की शुरुआत की। फिल्मों के उनके खराब चयन के कारण उनके करियर में गिरावट आई। ‘वीरगति’ के बाद, उन्होंने इंतकाम (2001), डबड़ाबा (2002), जीने नहीं दूंगी (2002), सिंदूर की सौगंध (2002) और हिंदुस्तान (2004) जैसी फिल्मों में अभिनय किया; ये सभी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप रहीं।

  • उन्हें आखिरी बार ज़ी टीवी सीरीज “घराना” में अभिनय करते देखा गया था और उन्होंने अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने अभिनय करियर को अलविदा कह दिया।

    सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आईं एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) का एक फोटो साल 2018 में खूब वायरल हुआ था.

    इस फोटो में पूजा हड्डियों का ढांचा लग रहीं थीं और उनकी हालत देखकर ऐसा लग रहा था जैसे एक्ट्रेस अब कुछ ही दिनों की मेहमान हैं. जी हां, एक्ट्रेस पूजा डडवाल की लाइफ किसी फिल्मी कहानी के जैसी ही है. फ्लॉप करियर और गिरती सेहत ने एक्ट्रेस को अस्पताल तक पहुंचा दिया था. पूजा की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया था.

     

    घरवालों ने छोड़ दिया था साथ

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा की बिगड़ती सेहत के बीच उनके घरवालों, यहां तक कि पति ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. पूजा इतनी बीमार हो गईं थीं कि उनका वजन 23 किलो के आसपास रह गया था. पूजा हड्डियों का ढांचा होकर रह गईं थीं. हालांकि, यहां सलमान खान एक्ट्रेस के लिए फरिश्ता बनकर आए थे. आपको बता दें कि सलमान खान के फाउंडेशन ‘बींग ह्युमन’ ने एक्ट्रेस के इलाज का पूरा खर्च उठाया था. मार्च 2018 में पूजा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे मुंबई के अस्पताल के जनरल वार्ड में दिखाई दी थीं. कहते हैं कि सलमान खान के फाउंडेशन ने पूरे 10 महीनों तक एक्ट्रेस के इलाज का खर्चा उठाया था.

    Pooja Dadwal उम्र पति बॉयफ्रेंड परिवार Biography in Hindi

    टिफिन सर्विस चलाकर किया गुजारा

    ‘दबदबा’, ‘हिंदुस्तान’, ‘सिंदूर की सौगंध’ और ‘मैडम नंबर 1’ आदि फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा ने ठीक होते ही टिफिन सर्विस शुरू की ताकि वे अपना गुजारा कर सकें. कहते हैं कि इस बीच पूजा ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए भी काम तलाशना शुरू किया था. बताते चलें कि इसके बाद एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म ‘शुकराना गुरु नानक देव जी का’ में नजर आई थीं.

    1652507914 630 Pooja Dadwal उम्र पति बॉयफ्रेंड परिवार Biography Hindi