पंजाब मुख्यमंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना – कांग्रेस छल कपट कर गफ़लत परोस रही – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा

545

मंदसौर से डॉ. घनश्याम बटवाल की रिपोर्ट
मंदसौर । पहली बार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा जिले के प्रवास पर आए और संगठनात्मक मीटिंग ली । मीडिया से चर्चा में आरोप लगाते हुए स्पष्ट कहा कि प्रधानमंत्री सुरक्षा मामले में हुई चूक पर पंजाबी के मुख्यमंत्री का बयान बहुत गैरजिम्मेदाराना है । संवैधानिक पद पर यह कथन निंदनीय है । प्रधानमंत्री सुरक्षा मामले में छिपा कर झूठ बोला गया इस वजह से अप्रिय स्थिति बनी ।

श्री शर्मा ने कहा कांग्रेस तो आतंकवाद और अपराधियों को बढ़ावा देती आई है ।
एक प्रश्न के उत्तर में बताया कि माफियाओं और अपराधियों का संगठन और सरकार में कोई स्थान नहीं है । कोई व्यक्ति या तत्व सामने आएगा तो बचेगा नहीं । भाजपा ऐसे तत्वों को समर्थन और संरक्षण नहीं देती ।

प्रदेश के हॉस्पिटल , प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना से निपटने के व्यापक इंतजाम किए जारहे हैं । दूसरी लहर की कठिनाइयों से स्वास्थ्य तंत्र तैयार किया गया है । पार्टी द्वारा बूथ लेवल तक डॉक्टरों का दल बनाया है । भाजपा भी पूरे प्रयत्न कोरोना गाइडलाइन पालन के कर रही है ।

निर्वाचन आयोग द्वारा पंजाब , उत्तरप्रदेश , मणिपुर , गोवा आदि के चुनाव पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भाजपा सशक्त ताक़त है और हाल की घटनाओं ने उसे शक्ति दी है ।
कोरोना बचाव के साथ चुनावों में भाग लेना संवेधानिक विवशता है । काम भी करना है और बचाव भी करना है ।

इसके पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अष्टमुखी पशुपतिनाथ महादेव का अभिषेक पूजन किया ।
भाजपा के कार्यकर्ताओं के एकत्रीकरण में सिलसिलेवार बैठकें ली और मार्गदर्शन किया ।

वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा , ऊर्जा एवं पर्यावरण मंत्री हरदीपसिंह डंग , सांसद सुधीर गुप्ता , जिला भाजपा अध्यक्ष नानालाल अटोलिया , पूर्व गृहमंत्री कैलाश चावला , किसान मोर्चे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया , देवीलाल धाकड़ , जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी , सहकारिता प्रकोष्ठ संयोजक मदनलाल राठौर एवं वरिष्ठ नेता , कार्यकर्ता शामिल रहे ।

नगर प्रवेश पर श्री शर्मा का स्थान स्थान पर मल्हारगढ़ , पिपलियामंडी , मंदसौर में स्वागत किया गया ।
रेवास देवड़ा मार्ग स्थित मनमोहन वाटिका रिसोर्ट में बड़े पैमाने पर प्रदेश अध्यक्ष आगमन पर तैयारी की गई , जिले भर के पार्टीजन उत्साह के साथ एकत्र हुए ।