35 लाख भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस खंगाल रही CCTV

360

35 लाख भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, पुलिस खंगाल रही CCTV

रतपुर। जिले के कामां मेवात क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो बेखौफ आपराधिक घटनाओं के साथ ही लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला जिले के गोपालगढ़ कस्बे का है।

यहां शनिवार रात बदमाश मुख्य मार्ग पर लगे एसबीआई के एटीएम मशीन को ही गाड़ी से उखाड़ ले गए। एटीएम में करीब 35 लाख रुपए होने की बात कही जा रही है। इस वारदात के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी हिम्मत सिंह पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

एएसपी ने बताया गया कि शनिवार देर रात अज्ञात बदमाश गाड़ी में सवार होकर गोपालगढ़ कस्बे के बीच लगे एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। इसकी सूचना पर वो मौके पर पहुंचे। डीएसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने तुरंत प्रभाव से अलग-अलग टीमों का गठन करते हुए बदमाशों की तलाश व मामले के खुलासे के निर्देश दिए है। पुलिस की टीम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी है, ताकि आरोपियों की शिनाख्त की जा सके।

Tehsildar Suspended: ‘आपकी आंखें नशीली हैं, बीयर पीती हो क्या…’, महिला पटवारी को तहसीलदार ने भेजे मैसेज