Rajgarh Road Accident:आगरा-मुंबई हाईवे पर बस हादसा,2 की मौत 40 यात्री घायल

861
Rajgarh Road Accident

Rajgarh Road Accident:आगरा-मुंबई हाईवे पर बस हादसा,2 की मौत 40 यात्री घायल

राजगढ़ : राष्ट्रीय राजमार्ग- 52 पर पचोर थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात इंदौर से गुना तरफ जा रही तेज रफ्तार बालाजी बस सदगुरु ढ़ाबा के सामने ओवर ब्रिज से नीचे गिर गई, हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 40 से अधिक यात्री घायल हो गए, जिनमें दस से अधिक की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में देर रात आगरा-मुंबई हाईवे पर एक बस हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. 40 यात्री इस हादसे में घायल हुए हैं. इंदौर से गुना जा रही बस रात करीब सवा एक बजे पचोर इलाके में अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिर गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पचोर थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचीं. थाना प्रभारी ने फिर ट्रैक्टर ट्रॉलियो से घायलों को पचोर अस्पताल पहुंचाया.

 

इंदौर से अशोक नगर जा रही बस पुल से गिरी - Agniban

जानकारी के मुताबिक, बालाजी बस सर्विस की बस क्रमांक UP-78-GT-3394 आगरा-मुंबई हाईवे पर पचोर के पास पुलिया से नीचे जा गिरी. इससे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 40 घायल हो गए. बस में करीब 55 यात्री सवार थे. 40 घायलों में से 17 को शाजापुर और 5 को इंदौर रेफर किया गया है.

मृतकों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मृतकों में से एक की पहचान हो गई है. जबकि, दूसरे की पहचान अभी की जा रही है. मरने वाले एक शख्स का नाम हरिओम कुशवाह था. वो भटोली जिला अशोकनगर का रहने वाला था. घायलों का पचोर अस्पताल की टीम ने प्राथमिक उपचार किया. फिर 17 घायलों को शाजापुर और पांच को इंदौर रेफर किया गया. बाकी का इलाज पचोर में ही जारी है.

घटना के बाद से ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस बस मालिक से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि बस इंदौर में तीन इमली बस स्टैंड से रवाना हुई थी. बस चालक नशे की हालत में था और तेजगति के कारण हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस की टीम ड्राइवर-कंडक्टर की तलाश कर रही है. थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही दोनों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.