Ravi Kishan’s Daughter Controversy: लड़की ने की DNA टेस्ट करवाने की मांग, बोली, ‘तभी खत्म होगा विवाद’!

544
Ravi Kishan's Daughter Controversy

Ravi Kishan’s Daughter Controversy: लड़की ने की DNA टेस्ट करवाने की मांग, बोली, ‘तभी खत्म होगा विवाद’!

गोरखपुर : लोकसभा चुनाव के बीच गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन बड़े विवाद में घिर गए हैं। सोमवार को अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने दावा किया कि रवि किशन उसकी 25 साल की बेटी शिनोवा के पिता हैं। इसके बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने महिला और उसकी बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी और उनके दावों को निराधार बताया था। अब अपर्णा ठाकुर की बेटी शिनोवा ने रवि किशन पर निशाना साधा है और उन्हें चुनौती दी है कि अगर वे उसके पिता नहीं हैं तो DNA टेस्ट कराकर साबित करें। शिनोवा ने एक बातचीत के दौरान दावा किया है कि उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है।

Ravi Kishan's Daughter Controversy
Ravi Kishan’s Daughter Controversy

इस दावे के बदले में रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा एवं उनकी बेटी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई थी।

Officially File Divorce: 18 साल बाद धनुष से अलग होंगी ऐश्वर्या, चेन्नई कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी 

अपनी FIR में प्रीति शुक्ला ने महिला एवं उसकी बेटी पर धमकी देने, झूठे इल्जाम लगाने और जबरदस्ती पैसे ऐंठने के प्रयास का आरोप लगाया है। शिनोवा भी एक अभिनेत्री है। उन्हें फिल्म ‘Hiccups and Hookups’ में देखा जा चुका है। शिनोवा ने बताया कि कैसे उनके परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने इस विवाद को समाप्त करने के लिए रवि किशन का पैटरनिटी टेस्ट करवाया जाए। रवि किशन को एड्रेस करते हुए शिनोवा ने कहा, ‘यदि ये सच नहीं है तो आप सामने क्यों नहीं आ रहे और कह रहे कि ये झूठ। मैं बस ये मांग कर रही हूं कि आप DNA टेस्ट करवाएं। आप चुप हैं तथा किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। मेरे पूरे परिवार, एक वकील और यहां तक कि एक पत्रकार के खिलाफ एक FIR दर्ज कारवाई गई है। वो भी झूठे आरोपों के साथ कि हम आपसे पैसे ऐंठना चाह रहे हैं।’

आगे उन्होंने कहा, ‘वो मेरे पिता हैं और मुझे अधिकार है उन्हें ये कहना का कि मुझे अपना लीजिए। मैं आज ये बात अचानक नहीं बोल रही हूं। इस बीच बहुत-सी चीजें हो चुकी हैं। मगर मैं उन सबके बारे में अभी अधिक बात नहीं कर सकती।’ आगे शिनोवा ने बताया कि उन्होंने अपने फोन को बंद करने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि उन्हें ढेरों कॉल्स आ रहे थे। वो बोलीं, ‘मुझे ही नहीं मेरे पूरे परिवार को इस समय परेशान किया जा रहा है। हम सभी एक साथ न जाने कितनी चीजों का सामना कर रहे हैं।’

सोमवार 17 अप्रैल को उठा पूरा मामला

यह पूरा मामला सोमवार 17 अप्रैल को तब सामने आया, जब अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर शिनोवा का एक वीडियो आया, जिसमें उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया और उनसे गुजारिश की कि वे वक्त निकालकर उनसे मुलाक़ात करें।

प्रीति शुक्ला ने अपर्णा पर 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप भी लगाया है। उनके मुताबिक़, उन्होंने उसके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। बावजूद इसके उसने मुंबई से लखनऊ पहुंचकर उनके खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

Divyanka Tripathi’s Accident: हाथ की 2 हड्डियां टूटने से हुआ फ्रेक्चर !