श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज की प्रादेशिक बैठक संपन्न, प्रदेश अध्यक्ष अशोक शर्मा भी हुए शामिल!

514

श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज की प्रादेशिक बैठक संपन्न, प्रदेश अध्यक्ष अशोक शर्मा भी हुए शामिल!

Ratlam : संगठन में ही शक्ति निहित होती है, संगठित समाज ही देश की उन्नति में सहायक होता हैं। हम सभी संगठित होकर भाईचारे की भावना से कार्य करेंगे तभी समाज को नई दशा, दिशा और ऊर्जा मिलेगी- यह उद्गार श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शर्मा ने रतलाम में आयोजित प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कहीं।

श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रतलाम में समाज की धर्मशाला में आयोजित की गई। प्रारंभ में अतिथियों द्वारा भगवान परशुराम जी एवं महर्षि हरित ऋषि के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर सभा का शुभारंभ किया गया। पश्चात रतलाम श्री हरियाणा गौड़ समाज के द्वारा सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत सम्मान किया गया।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अशोक शर्मा, महामंत्री जगदीश शर्मा, मंत्री नीरज शर्मा, सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों इंदौर से महेश जी, सुरेश जी उज्जैन से डॉक्टर घनश्याम शर्मा, शिवनारायण जी गुना से बृजमोहन शर्मा प्रदेश समिति के कोमल जी, महिला मंडल की तारा देवी शर्मा आदि उपस्थित थे। सभी ने समाज हित में अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

WhatsApp Image 2024 05 20 at 8.04.28 PM

बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी एवं महिला मंडल द्वारा परिचय सम्मेलन, सामूहिक विवाह, समाज की जनगणना एवं उज्जैन में 2028 में आयोजित होने वाले सिंहस्थ से पूर्व समाज की धर्मशाला का जीर्णोद्वार करना एवं समाज में युवाओं को अग्रिम पंक्ति में लाने एवं उनके लिए योजना बनाने तथा समाज के युवक युवतियों में भटकाव न हो इस हेतु प्रयत्न किए जाने चाहिए साथ ही नवाचार के रूप में समाज में व्यवसायिक परिचय सम्मेलन भी होने चाहिए जो कि समाज की आर्थिक उन्नति में सहायक हो आदि विषयों पर विस्तृत विचार विमर्श कर निर्णय लिए गए।

इससे पूर्व रतलाम श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण समाज सचिव डॉ राजेंद्र शर्मा ने रतलाम समाज द्वारा किए जा रहें समाजहीत के कार्यों एवं धर्मशाला जिर्णोद्धार आदि के बारे में में विस्तृत जानकारी दी।

यह समाजजन रहें मौजूद!
बैठक में समाज के राजेंद्र शर्मा, गोपाल शर्मा (टंच), बाबूलाल शर्मा, राजेंद्र शर्मा, घनश्याम शर्मा, पार्षद एवं एमआईसी सदस्य विशाल शर्मा, मनोज शर्मा, सुमित शर्मा, रविंद्र शर्मा, कैलाश शर्मा, विकास शर्मा के साथ ही बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पंडित रामचंद्र शर्मा एवं आभार रामबाबू शर्मा ने माना।