समाज कल्याण विभाग और जिला रेडक्रॉस द्वारा वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का सम्मान

575

धार: धार में कल अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर समाज कल्याण विभाग और जिला रेडक्रॉस द्वारा वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का सम्मान किया गया।

कार्यक्रम संयोजक पंकज जैन ने बताया कि वृद्धजन सम्मान समारोह का यह 21 वा वर्ष है,आयोजन में वृद्ध लोगो के सम्मान के साथ साथ उनका स्वास्थ परीक्षण भी किया गया एवम आवश्यक दवाइयां भी प्रदान की गई।

उक्त कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष श्री राजीव यादव ,समाज कल्यान अधिकारी श्री एन एस नरवरिया जी,चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती हर्षा रुनवाल,सदस्य मिताली प्रधान, किशोर न्याय बोर्ड के सदस्यद्वय श्री राकेश दुर्गेश्वर, एवं श्रीमती एकता शर्मा ,समाज सेवी अजय चौधरी, वरिष्ठ नागरिक मंच के श्री नंदकिशोर उपाध्याय मोहनखेड़ा मानवसेवा मंदिर के डॉ सरफ़राज़ खान,मेहताब सिंह,बसंत जोशी,विश्वनाथ दुबे आदि उपस्थित थे।

WhatsApp Image 2021 10 02 at 11.35.28 AM
इस मौके पर स्वास्थ परीक्षण के लिए आए डॉ मनीष मोदी ,डॉ जीवेश जेम्स ,डॉ अर्पण दौराया एवम स्वास्थ कार्यकर्ताओ का भी सम्मान किया गया।

संयोजक पंकज जैन ने बताया कि वर्द्धाश्रम में कोरोना की तीसरी संभावित लहर के मद्देनजर मोहनखेड़ा में विराजित पूज्य पीयूष विजय जी महाराज ने देवलोकगामी पूज्य आचार्य प्रवर ऋषभचंद्र सूरी जी की स्मृति में ऑक्सीजन कोसेंट्रेटर रेडक्रॉस की सचिव एवम अनुविभागीय अधिकारी सु श्री नेहा शिवहरे को भेंट किया।

इस अवसर पर हेल्पेज इंडिया के फील्ड अधिकारी दीपेश ठाकुर ने बताया कि आज ही उपराष्ट्रपति श्री वैंकया नायडू द्वारा बुजुर्गो की मदद के लिए हेल्पलाइन नम्बर 14567 पूरे देश के लिए लांच किया है।