T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का न्यूयॉर्क में बदला गया होटल

464

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का न्यूयॉर्क में बदला गया होटल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम गुरुवार को मेजबान अमेरिका के खिलाफ मुकाबले के साथ अपने विश्व कप अभियान का आगाज करने जा रही है। लेकिन इस मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान का टीम होटल पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नक़वी के दखल के बाद आनन-फानन में बदला गया।

पीसीबी अध्यक्ष ने आईसीसी से शिकायत करते हुए कहा था कि उनकी टीम का होटल न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम से दूर है। टीम को वहां पहुंचने में 90 मिनट का वक्त लगता है। ऐसे में आईसीसी ने पीसीबी की मांग को स्वीकार किया और उन्हें स्टेडियम करीब होटल दे दिया। जहां पाकिस्तानी टीम अमेरिकी के खिलाफ मुकाबले से पहले पहुंच चुकी है। अब पाकिस्तानी टीम की स्टेडियम से दूरी 5 मिनट की रह गई है।

Gambhir Will be Next Head Coach : गौतम गंभीर होंगे टीम इंडिया के अगले हेड कोच, घोषणा बाकी!

वहीं भारतीय टीम को शुरुआत में ही नसाउ काउंटी स्टेडियम के करीब ही होटल उपलब्ध कराया गया था। भारतीय टीम को होटल से स्टेडियम पहुंचने में 10 मिनट लगते हैं। भारत पाकिस्तान मुकाबले का क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। 9 जून को खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर आतंकी हमले की भी धमकी मिली है। न्यूयॉर्क का प्रशासन भारत पाकिस्तान मुकाबले को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरत रहा है। सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। संगीन के साये में मैच का आयोजन किया जाएगा।

गोपी बहू ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर किया रिएक्ट, लिखा- CISF अधिकारी का समर्थन. 

Dinesh Karthik’s Retirement : RCB के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ने क्या संन्यास ले लिया!