Threat to Salman : सलमान और परिवार की सुरक्षा बढ़ी, आउटडोर शूटिंग और इवेंट से बचने की सलाह!

लॉरेंस बिश्नोई ने दावा किया है कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना! 

793

Threat to Salman : सलमान और परिवार की सुरक्षा बढ़ी, आउटडोर शूटिंग और इवेंट से बचने की सलाह!

Mumbai : फिल्म एक्टर सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से लगातार धमकियां मिल रही है। इसके बाद सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई। उनके परिवार ने उन्हें आउटडोर शूटिंग से बचने की सलाह दी। सलमान को किसी इवेंट में भी न जाने के लिए कहा गया है। पुलिस के मुताबिक, धमकी मिलने के बाद अभिनेता के घर के आसपास का माहौल काफी तनावपूर्ण है।

सलमान खान का परिवार और उनकी टीम में हर कोई उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। नई धमकियों ने सबको भयभीत कर दिया। लेकिन वे जानते हैं कि पुलिस ने अच्छी व्यवस्था दी और यह सुनिश्चित कर रही है कि उचित सुरक्षा व्यवस्था हो। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को अगले कुछ दिनों के लिए किसी भी तरह के ऑन-ग्राउंड इवेंट से बचने के लिए कहा गया है। उनकी एक फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी रिलीज होने वाली है और उन्हें पुलिस के अनुसार ही उसके प्रचार की योजना बनाना होगी। अभी सलमान मुंबई में नहीं है और यह नहीं बताया गया कि वे कब लौटेंगे।

धमकाने की रिपोर्ट दर्ज 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ सलमान खान को ई-मेल के जरिए धमकी देने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला था, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत FIR दर्ज की गई। मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हाल ही में तिहाड़ जेल से लॉरेंस बिश्नोई के एक कथित इंटरव्यू में उसने दावा किया है कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। यह मामला तभी खत्म होगा जब अभिनेता बिश्नोई समुदाय से काले हिरण को मारने के लिए माफी मांगेंगे। FIR के अनुसार ईमेल मोहित गर्ग की आईडी से भेजा गया था। इसमें कहा गया कि गोल्डी बराड़ सलमान से बात करना चाहता है। इंटरव्यू का जिक्र करते हुए मेल में कहा गया कि अगर अभिनेता मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें उससे बात करने की जरूरत है।