TV Actress Vaibhavi Upadhyaya Is No More: मशहूर TV एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना में मौत

'साराभाई वर्सेस साराभाई' में जैस्मिन की भूमिका निभाने वालीं वैभवी उपाध्याय

1594

TV Actress Vaibhavi Upadhyaya Is No More: मशहूर TV एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना में मौत

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग और दुखद खबर सामने आ रही है. पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अब नहीं रहीं. एक्ट्रेस की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सेलेब्स समेत फैंस को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है.

कैसे हुआ एक्सीडेंट?
जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस का एक्सीडेंट परसो यानी सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था. सड़क हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं. वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं. लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस की गाड़ी खाई में जा गिरी.

Vaibhavi Upadhyaya Died: मशहूर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क दुर्घटना में मौत, सदमे में रुपाली गांगुली, जताया दुख - Vaibhavi Upadhyaya Sarabhai Vs Sarabhai fame tv actress ...

सदमे में रुपाली गांगुली
टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को वैभवी की मौत की खबर से गहरा झटका लगा है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की फोटो शेयर करके दुख जताया है. रुपाली ने लिखा- इतनी जल्दी चली गईं.

Vaibhavi Upadhyaya Passed Away Rupali Ganguly Heart Broken Over Co Star Death Says Can't Believe Latest TV News And Gossips - Vaibhavi Upadhyay Death: को-स्टार के निधन से सकते में हैं रुपाली

इसके अलावा रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं.

प्रोड्यूसर ने जताया दुख
मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने भी यंग एंड टैलेंटेड वैभवी की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा- यकीन नहीं हो रहा है कि जिंदगी इतनी अनप्रिडिक्टेबल हो सकती है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और खास दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता था. उनका एक्सीडेंट हो गया है.  परिवार उन्हें कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा.

Vaibhavi Upadhyaya : 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत

नम हैं फैंस की आंखें
हंसती-मुस्कुराती और एक खुशमिजाज एक्ट्रेस की अचानक मौत ने एक्ट्रेस के फैंस के दिल तोड़ दिए हैं. एक्ट्रेस के परिवार समेत फैंस को भी गहरा सदमा लगा है. हर कोई वैभवी को नम आंखों से याद कर रहा है.

दीपिका पादुकोण संग किया काम,वैभवी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. लेकिन एक्ट्रेस को बड़ी पहचान सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली. इस शो में उनके किरदार का नाम जैस्मिन था. एक्ट्रेस के रोल और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. टीवी शोज के अलावा वैभवी ने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में भी काम किया था.