Viral on Social Media: दो लड़कियों के वाहन से गिरकर घायल होने के बाद,स्कूल वैन के चालक गिरफ्तार

409

Viral on Social Media: दो लड़कियों के वाहन से गिरकर घायल होने के बाद,स्कूल वैन के चालक गिरफ्तार

डोदरा: गुजरात के वडोदरा में स्कूल वैन से छात्राओं के बाहर गिरने का वीडियो सामने आया है। यहां दो छात्राएं एक स्कूल वैन से गिर गई थीं। बच्चियों के गिरने पर भी ड्राइवर तेजी से आगे बढ़ गया था। इसके बाद उसे और वैन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज वीडियो में दिख रहा है कि एक सोसायटी से गुजर रही स्कूल वैन का पिछला दरवाजा अचानक खुल जाता है और वैन में सवार दो छात्राएं सड़क पर गिर जाती हैं। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 19 जून की दोपहर को हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया।

वडोदरा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रणव कटारिया ने कहा कि सीसीटीवी वीडियो शहर के तरसाली रोड इलाके में एक आवासीय सोसायटी से बरामद किया गया था। इसमें स्कूल वर्दी पहने दो लड़कियों को उनके स्कूल बैग के साथ वैन से बाहर फेंकते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में, दो लड़कियां एक आवासीय सोसायटी के अंदर सड़क पर स्कूल वैन से गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। कटारिया ने कहा, ”वीडियो में दिख रहे वैन ड्राइवर प्रतीक पढियार को गिरफ्तार कर लिया गया है।” उन्होंने बताया कि लड़कियों को मामूली चोटें आईं।

अधिकारी ने कहा कि पढियार (23) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों के जीवन और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि ड्राइवर के पास लर्नर लाइसेंस है।

Shocking Video: समुद्र की लहरों के बीच कर रहे थे रोमांस,प्रेमी के सामने ही लहरें बहा ले गई प्रेमिका को !