WPL 2024:शाहरुख खान ने 58 की उम्र में किया ऐसा धमाकेदार डांस

344
WPL 2024

वुमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी से पहले शाहरुख खान के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें उन्हें झूमे जो पठान गाने पर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

Women Premier League 2024: वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का आगाज होने जा रहा है, पहला मैच 23 फरवरी की शाम मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. इसी बीच ओपनिंग सेरेमनी के प्रैक्टिस के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें किंग खान यानी शाहरुख खान को डांस करते हुए देखा जा सकता है. शाहरुख खान का डांस के अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर को गले लगाते दिख रहे है

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) की ओपनिंग सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आएंगे, जिनमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख भी होंगे. किंग खान ने इससे पहले मैदान पर ही डांस की प्रैक्टिस की. जिसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख पूरे डांस क्रू के साथ नाच रहे हैं और परफॉर्मेंस से पहले प्रैक्टिस कर रहे हैं. शाहरुख अपनी ही हिट फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान… पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में उनकी परफॉर्मेंस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. शाहरुख के जोश को देखकर लोग उनके एनर्जी लेवल की तारीफ भी कर रहे हैं, यूजर लिख रहे हैं कि 58 साल की उम्र में भी ऐसी एनर्जी सिर्फ शाहरुख खान ही दिखा सकते हैं.

 

12th Failed:विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने दिखाई बेटे की पहली झलक, क्या रखा है नाम?

OTT platform Disney+Hotstar:’Baipan Bhari Deva’ यह कथा पारिवारिक जीवन की एक तस्वीर है!