अज्ञात बाइक सवार 2 बदमाशों ने जेवर का बैग लूटकर मारी गोली, कारीगर की मौत

782

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

सनावद में आभूषण बनाने वाले कारीगर से अज्ञात बाइक सवार दो बदमाश ने जेवर का बैग लूटकर मारी गोली, कारीगर इबादुल हक उर्फ बबलू सोनी की मौत, सराफा बाजार से घर लौटने के दौरान रविवार रात की घटना, एसपी सिद्धार्थ चौधरी मौके पर पहुंचे, सीसीटीवी में कैद हुए अज्ञात बाइक सवार, पुलिस ने की नाकेबंदी

खरगोन: खरगोन जिले के सनावद में रविवार की देर रात अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशो ने आभूषण बनाने वाले कारीगर को गोली मारकर सोने के जेवर का बैग लूटकर फरार हो गये। कारीगर इबादुल हक उर्फ बबलू सोनी की मौत हो गई। कारीगर इबादुल हक सराफा बाजार से घर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने घटना को अन्जाम दिया।

सूचना मिलते ही खरगोन से एसपी सिद्धार्थ चौधरी रात में ही मौके पर पहुंच गये है। दोनों बाइक सवार आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गये। सनावद के सुभाष चौक की घटना बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी कारीगर को रोककर बैग छीनने और गोली मारने की घटना स्पष्ट दिखाई दे रही है। इस दौरान एक शख्स भी दूर से दिखाई दे रहा है। गोली चलते ही अन्दर हो गया। फुटेज में घटना के बाद तुरन्त एक व्यक्ति एक्टिवा से मौके पर पहुंचा दिखाई दे रहा है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

रविवार रात करीब 10 बजे के बाद की घटना बताई जा रही है। गोली लगने के बाद कारीगर इबादुल हक को तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी कर आसपास के थानों को सूचना दे दी है।

मौके पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस विवेचना कर रही है। दो अज्ञात बाइक सवार आरोपी कारीगर इबादुल हक उर्फ बबलू सोनी को गोली मारकर सोने के जेवर का बैग लेकर भागे है। पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जायेंगे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूछताछ कर विवेचना कर कार्यवाही करेंगे।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, एसपी सिद्धार्थ चौधरी-