बजरंगबली पर पूरे देश में सियासत गर्म! कर्नाटक में बीजेपी की नैया पार लगाएंगे हनुमान?

कर्नाटक में आज शाम बीजेपी करेगी हनुमान चालीसा का पाठ

452
Pachmarhi
Election

बजरंगबली पर पूरे देश में सियासत गर्म! कर्नाटक में बीजेपी की नैया पार लगाएंगे हनुमान?

देश की राजनीति में यह शायद पहली बार हो रहा है जब बजरंगबली चुनाव के केंद्र बिंदु में आ गए हैं।बजरंगबली पर पूरे देश में सियासत गर्म हो गई है!

लोगों के दिमाग में यह बात आ गई है कि क्या कर्नाटक में बीजेपी की नैया पार लगाएंगे हनुमान?

राजनीतिक जानकार कह रहे हैं कि कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस के मेनिफेस्टो में बजरंग दल पर बैन की बात का जिक्र बीजेपी के लिए संजीवनी बूटी साबित हो सकता है। जहां दो-चार दिन पहले कर्नाटक में बीजेपी की हालत पतली दिखाई दे रही थी वही आज बजरंग दल पर बैन की बात आने के बाद बीजेपी की हालत में सुधार दिखाई दे रहा है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए बीजेपी ने आज शाम राज्य भर में हनुमान चालीसा का पाठ कराने की घोषणा की है।

बीजेपी की नेता और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि कांग्रेस नेता का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता नहीं जानते हैं कि हनुमान चालीसा का पाठ कैसे किया जाता है। मैं कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण देती हूं कि आज शाम 7:00 बजे वह भी आकर देखें और सुने कि कैसे हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस कार्यक्रम में शामिल हो।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कर्नाटक में आयोजित जनसभा के दौरान भारत माता की जय के साथ-साथ बजरंगबली की जय का नारा भी लगाया। इससे जाहिर होता है कि बीजेपी बजरंगबली को चुनाव के केंद्र में रखना चाहती है और ना सिर्फ कर्नाटक बल्कि आने वाले चुनाव में भी बजरंगबली बीजेपी की नैया को पार लगाने में मददगार साबित हो सकते हैं।