Car Crushed Four People: सरपंच ने कार से 4 को कुचला, 2 की मौत, 2 गंभीर!  

जानिए, कैसे हुई ये घटना! 

1084

Car Crushed Four People: सरपंच ने कार से 4 को कुचला, 2 की मौत, 2 गंभीर!  

Neemuch : जीरन थाना क्षेत्र के रामनगर के पास तीखी रुंडी में बुधवार-गुरुवार की रात में एक स्विफ्ट कार ने 4 लोगों को कुचल दिया। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में पट्टू बाई पति नारायण नाथ (40 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोडूनाथ पिता गंगाराम (60 वर्ष) और करण पिता अमरनाथ (24 वर्ष) और पवन बाई पति रोडूनाथ (53 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया। साथ ही पीड़ित के परिजन भी बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ नीमच जिला चिकित्सालय पहुंचे।

ज्यादा गंभीर घायल रघुनाथ और करण नाथ को उदयपुर रेफर किया गया। लेकिन, रास्ते में करणनाथ की उदयपुर ले जाते समय मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही नीमच एसपी अमित तोलानी जिला चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने परिजनों से चर्चा की। जहां से वह मौका मुआयना करने गांव गए।

IMG 20231005 WA0031

बताते है कि यह घटना देर रात की है। मामले में परिजनों का आरोप है कि गांव के ही सरपंच सुखलाल नाथ ने इस वारदात को अंजाम दिया। उसने अपनी स्विफ्ट गाड़ी से पहले टक्कर मारी और बाद में फिर से उन पर गाड़ी चढ़ा दी। दोनों मृतकों का शव नीमच जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम में रखे गए है। मामले में जीरन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर वारदात की जांच शुरू कर दी।