भाजपा ने चुनाव आयोग से की भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रं. 11 एवं 12 पर पुनः मतदान कराने की मांग

इन केंद्रों पर असामाजिक तत्वों ने कराया था फर्जी मतदान

349

भाजपा ने चुनाव आयोग से की भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रं. 11 एवं 12 पर पुनः मतदान कराने की मांग

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग को लिखित शिकायत कर भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान क्रमांक 11 एवं 12 का मतदान निरस्त कर पुनः मतदान कराए जाने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल ने उक्त दोनों मतदान केन्द्रों के मतों की गणना पर भी रोक लगाने की मांग करते हुए निर्वाचन आयोग को साक्ष्य भी सौंपे है।

मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भाजपा प्रतिनिधिमंडल द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि 17 नवंबर को हुए मतदान के दिन अटेर विधानसभा के बूथ क्रमांक 11 एवं 12 (खडित 01 व खडित 02) पर असामाजिक तत्वों द्वारा कब्जा कर फर्जी मतदान कराए जाने की शिकायत की है। अटेर से पार्टी प्रत्याशी डॉ. अरविन्द सिंह भदौरिया ने मतदान के एक दिन बाद ही भारत निर्वाचन आयोग को 16 मतदान केन्द्रों पर असामाजिक तत्वों द्वारा फर्जी मतदान बूथ कैप्चरिंग की शिकायत की गयी थी, जिसमें उक्त दोनों मतदान केन्द्र भी शामिल थे।

पार्टी ने भारत निर्वाचन आयोग को फिर से उक्त दोनों मतदान केन्द्रों के मतदान को निरस्त कर पुनः मतदान कराने व 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना में 17 नवंबर को उक्त दोनों मतदान केन्द्रों के मतों की गणना पर रोक लगाने की मांग की है।

ज्ञापन सौंपने वाले प्रतिनिधिमंडल में भारतीय जनता पार्टी निर्वाचन आयोग, समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक श्री एस.एस. उप्पल एवं भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री मनोज द्विवेदी उपस्थित थे।