मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन का विरोध, पेट्रोल, डीजल की आपूर्ति ठप, ड्राइवरों ने की हड़ताल!

मंगलवार, बुधवार को बंद रहेगी मंडी किसान नहीं बेच पाएंगे अनाज!

1015

मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन का विरोध, पेट्रोल, डीजल की आपूर्ति ठप, ड्राइवरों ने की हड़ताल!

Ratlam : देश भर में पेट्रोल डीजल के साथ फल, सब्जी, दुध, कृषि संबंधी जैसी अत्यावश्यक वस्तुओं का परिवहन प्रभावित हो रहा है। इसका असर यह हुआ कि प्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल पंप ड्राई हो गए। रतलाम में भी इसका असर सोमवार दोपहर से दिखाई देने लगा था। बस, टैंकर, मैजिक और ट्रक ड्राइवर हड़ताल पर चले गए। नतीजा यह हुआ कि पंपों पर पेट्रोल डीजल नहीं पंहुचा। इधर आपूर्ति ठप होने की खबर बाजार में लोगों तक पहुंची तो पंपों पर पेट्रोल डीजल भरवाने वालों कि लम्बी लम्बी कतारें लगने लगी। वहीं बस नहीं चलने से यात्री परेशान होते रहें, मैजिक वाहनों के नहीं चलने से शहर में पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवा बंद हो गई।

IMG 20240102 WA0027

शहर के सालाखेड़ी में सुबह 11-30 बजे एक्ट के विरोध में ट्रक, मिनी ट्रक ड्राइवर और क्लीनरों ने चक्का जाम कर दिया था। इससे दोनों और कतारें लगी रहीं। करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा। मौके पर सीएसपी अभिनव वारंगे और तहसीलदार ऋषभ ठाकुर पंहुचे।

इसके बाद ड्राइवरों और क्लीनरों को समझाइश दी और जाम खुलवाया। पेट्रोल डीजल पंप बंद होने का नतीजा यह हुआ कि पब्लिक परेशान होती रही और ग्रामीण क्षेत्रों से अपने वाहनों में पेट्रोल डीजल भरवाया।

IMG 20240102 WA0026

*क्या कहते हैं अधिकारी* 

हड़ताल को लेकर जिला प्रशासन ने संदेश जारी करते हुए जनता को समझाइश देते हुए बताया कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं हैं, पेट्रोल डीजल का पर्याप्त स्टाक हैं। सप्लाय में दिक्कत ना हो इसके लिए एसडीएम और एसडीओपी को निर्देशित किया गया है, चूंकि मामला वरिष्ठ स्तर पर हुआ है। हमने ड्राइवरों और क्लीनरों की परेशानी वरिष्ठ स्तर तक पंहुचा दी है।

⏺️कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार

 

इसी तरह एसपी ने भी एक विडियो जारी करते हुए जनता को संदेश दिया कि पेट्रोल डीजल का पर्याप्त स्टाक हैं घबराएं नहीं।

*⏺️एसपी राहुल कुमार लोढ़ा*