Collector Slapped : फरियादी को महिला कलेक्टर ने थप्पड़ जड़ा, आगे निकलते समय हल्का धक्का लगा!

गुस्से में बोलीं कि मैं खड़ी हूं, तू धक्का देकर आगे निकल रहा

613

Collector Slapped : फरियादी को महिला कलेक्टर ने थप्पड़ जड़ा, आगे निकलते समय हल्का धक्का लगा!

Fatehpur (UP) : यहां कि कलेक्टर (डीएम) सी इंदुमती ने निरीक्षण के दौरान डूडा कार्यालय में एक फरियादी को थप्पड़ जड़ दिया और फटकार भी लगाई। डीएम ने कहा कि दिखाई नहीं दे रहा मैं खड़ी हूं और तू धक्का देकर आगे निकल रहा है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। यह घटना सोमवार की है, जब वे डीएम डूडा कार्यालय का निरीक्षण कर रही थीं। इस दौरान एक फरियादी भी पहुंचा जो आगे निकलने लगा तो डीएम को हल्का सा धक्का लग गया। धक्का लगते ही डीएम बिफर गईं और फरियादी को थप्पड़ जड़ दिया।

IMG 20240807 WA0009

डीएम यही नहीं रुकी, इसके बाद बोलीं कि दिमाग खराब है क्या? कौन हो तुम, किस काम से आए थे, ऐसे धक्का देकर जाओगे। काम अगर वहां हैं, तो यहां क्या कर रहे हो। सी इंदुमती अचानक डूडा कार्यालय का निरीक्षण करने निकलीं थी। उनके साथ एडीएम (प्रशासन) अवनीश त्रिपाठी, एडीएम (वित्त) विनय पाठक और एसडीएम सदर भी थे। अफसरों ने पहले सब-रजिस्ट्रार और डूडा कार्यालय का दौरा किया। डीएम के अचानक आने से कार्यालयों में अफरा-तफरी मच गई। कुछ संदिग्ध लोगों को पुलिस के हवाले किया गया और कई लोग भागते नजर आए।

सब-रजिस्ट्रार को फटकार

डीएम ने सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में पुराने दस्तावेज की जांच की। बैनामा कराने आए लोगों से पूछताछ की। परिसर में गंदगी मिलने पर सब-रजिस्ट्रार को फटकार लगाई। एडीएम ने बताया कि सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में मिली शिकायतों के चलते यह निरीक्षण किया गया। कुछ संदिग्ध लोग पाए गए, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। डीएम ने सभी कार्यालयों की व्यवस्था दुरुस्त करने और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की सख्त हिदायत दी है।

2012 बैच की आईएएस हैं सी इंदुमती

सी इंदुमती 2012 बैच की आईएएस हैं। वे तमिलनाडु के पूलमपट्टी गांव की रहने वाली हैं। 1 अक्टूबर 1984 को जन्मी सी इंदुमती ने बीई के बाद यूपीएससी परीक्षा में 151वीं रैंक हासिल की। 2016 से 2017 तक सी इंदुमति फतेहपुर की मुख्य विकास अधिकारी भी रह चुकी हैं।