Cattle Shed Demolition : मवेशियों के तबेले हटाने हेतु स्वास्थ्य विभाग के अमले ने किया तबेलों का निरीक्षण!

267

Cattle Shed Demolition : मवेशियों के तबेले हटाने हेतु स्वास्थ्य विभाग के अमले ने किया तबेलों का निरीक्षण!

2 तबेले मालिकों ने स्वंय तबेले हटाएं!

Ratlam : शहर को साफ-स्वच्छ व सुन्दर बनाने हेतु निगम नगर निगम एक्ट के विरूद्ध नगरीय सीमा क्षेत्र में संचालित मवेशियों के तबेले व बाड़े हटाने की कार्यवाही के तहत निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट के निर्देशानुसार स्वास्थ्य विभाग के अमले ने मेहताजी का वास स्थित तबेलों का निरीक्षण किया।

स्वास्थ्य अधिकारी एपी सिंह ने बताया कि शहर से मवेशियों के तबेले एवं बाड़े हटाने की कार्यवाहीं के तहत जिन तबेले मालिकों को तबेले हटाने हेतु तबेलों का निरीक्षण किया जा रहा हैं जिसके तहत मेहताजी का वास में संचालित तबेलों का निरीक्षण करने पर पाया गया कि 2 तबेले मालिको ने स्वंय अपने तबले हटा लिए हैं।

WhatsApp Image 2024 10 09 at 19.52.06 1

स्वच्छंद रूप से विचरण करने वाले मवेशी व उनके बाड़े व तबेलों शहर तो गंदा होता ही हैं साथ ही उत्पन्न गंदगी से मच्छर पैदा होते हैं जिससे नागरिकों को मच्छर जनित बीमारियों का सामना करना पड़ रहा हैं। निगम एक्ट के विरूद्ध शहर में संचालित गाय, भैंस, सूअर व अन्य पशुओं के तबेले एवं बाड़े तोड़ने की कार्यवाहीं की जा रही है। मवेशी पालकों के अनुरोध है कि वे अपने तबेले व बाड़े स्वंय हटा लें अन्यथा संबंधित के विरूद्ध दंडात्मक कार्यवाहीं की जाएगी।

WhatsApp Image 2024 10 09 at 19.52.06 2

इस दौरान झोन प्रभारी रविन्द्र ठक्कर, किरण चौहान, विनय चौहान, पर्वत हाड़े़, आशीष चौहान, तरूण राठौड़ व वार्ड दरोगा मौजूद रहें।