Balaghat News: फ़िल्म और टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर युवकों से 5 लाख 35 हजार की ठगी

607

Balaghat News: फ़िल्म और टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर युवकों से 5 लाख 35 हजार की ठगी

Balaghat: बेरोजगार यवकों को काम दिलाने के नाम पर ठगी करने के कई मामले सामने आए हैं । इसके बावजूद भी युवाजन इससे सबक लेने के बजाय लगातार ठगी कर शिकार हो रहे हैं ।

ताजा मामला बालाघाट जिले के किरनापुर तहसील अंतर्गत ग्राम डोरिया परसवाड़ा का है जहां के 11 युवकों से फ़िल्म और टीवी सीरियल में काम दिलाने के लिए 5 लाख 35 हजार रुपयों की ठगी की गई है ।

इन्हीं में से एक पीड़ित अजय पांचे ने बताया कि अजमेर के रहने वाले युवम आर्यन जोशी से फेसबुक के माध्यम से पहचान हुई थी । जिसने हमें फ़िल्म और टीवी सीरियल में काम दिलाने का वादा किया था । एक बार वह हमारे गांव आया था तब उसने हम सभी से रुपयों की मांग की । हमने कुछ रु नगदी दिए और कुछ रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किये थे इस तरह कुल 5 लाख 35 हजार रु वह हमसे ले चुका है । उसके बाद हमारी उससे फोन पर बात होती रही । लेकिन काम दिलाने के सवाल पर टाल मटोल करता रहा।

अब उसका फोन स्विच ऑफ बताता है । हमने इसकी शिकायत किरनापुर थाने में की थी किंतु कोई कार्यवाही न होने पर कलेक्टर से शिकायत की है । इस सम्बंध में एडीएम ने बताया कि शिकायत एसपी को दे दी गई है । सम्भवतः एक टीम आरोपी को पकड़ने जा रही है ।

Also Read: MP News: कानून व्यवस्था की बैठक में CM शिवराज सिंह चौहान की दो टूक, मंत्रियों की सलामी बंद की, अब अफसरों की गुलामी नहीं हो