पत्नी से परेशान शख्स पहुंचा पुलिस थाने, बोला- साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओं

बात-बात पर चलाती है चाकू..

679

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में पत्नी से परेशान पति के थाने पहुंचने का मामला सामने आया है जहां उसने कहा कि साहब मुझे मेरी बीवी से बचाओ नहीं तो वह मुझे मार डालेगी वह बात-बात पर चाकू चलाती है। पीड़ित की इस तरह की फरियाद सुन कर सभी दंग रह गए कि आखिर ऐसी कौन सी पत्नी है जिससे पति इतना भय-भीत और घबराया हुआ है जो जान की भीख मांग रहा और अपनी पत्नी से खुद को बचाने की बात कह रहा है।

●पत्नी ने पति के सीने में मारा खंजर..

मामला जिले के बड़ामलहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महाराज गंज का है जहां एक में महिला ने अपने पति के सीने में चाकू मार दिया। आरोप है कि ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी है।

महाराज गंज निवासी 33 वर्षीय घमश्याम कुशवाहा ने बड़ामलहरा थाना पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उसकी पत्नी भागवती कुशवाहा उसे जान से मारने फिर रही है और उसने जान से मारने की इसी नीयत से सुबह उसको सीने में चाकू मार दी और घर से भाग गई। गनीमत रही कि उसने उसके हमले से अपने आप को बचा लिया। पति का आरोप है कि ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुकी है। वह उसके ऊपर धारदार, नुकीली चीजों, चाकू, कैंची से हमला कर चुकी है। और ऐसा वह उसके द्वारा उसे पैसों के लेन-देन में ध्यान न रहने और शकि के चलते करती है, जबकि उसके तीन बच्चे भी हैं।