Badwani News: कॉलेज में गाने पर छात्र-छात्राओं ने बनाया वीडियो,मचा हड़कंप

जांच के आदेश

935

Badwani News: कॉलेज में गाने पर छात्र-छात्राओं ने बनाया वीडियो,मचा हड़कंप

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी- मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर महाविद्यालय में एक कक्ष में गाने पर छात्र-छात्राओं ने बनाया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। प्राचार्य बोली कमेटी बनाकर करवाई जाएगी जांच।

बड़वानी-पतली कमरिया मेरी ओय होय,तिरछी नजरिया मेरी ओय होय जिहां ये जो गाना चल रहा है जिसे क्लास रूम की टेबल पर खड़ा होकर एक छात्र इस गाने पर अपना परफार्मेंस दे रहा है। जिसके परफार्मेंस पर कुछ छात्राएं भी अपना रिएक्शन दे रही है। दरअसल ये मामला है शासकीय महाविद्यालय राजपुर का जो इन दिनों सोशल मीडया पर जमकर वाइरल हो रहा है।

जानकारी निकालने पर पता चला कि ये बड़वानी जिले के राजपुर स्थित शासकीय महाविद्यालय के एक कक्ष का वीडियो है जहा एक युवक पढ़ने की टेबल पर एक गाने पर डांस कर रहा है और उसके डांस पर कुछ छात्राएं भी मस्ती के मूड में रिएक्शन देती नजर आ रही है।

इस मामले को लेकर जब महाविद्यालय की प्राचार्या श्रीमती झिंगली जाधव से बात की तो उन्होंने बताया की मामला उनकी जानकारी में आया है। उन्ही के कॉलेज में छात्र द्वारा डांस किया जा रहा था जिसको लेकर एक कमेटी बनाई गई है और जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले को लेकर उचित निर्णय लिया जाएगा।