तेज़ रफ़्तार कार दुकान में घुसी, बाल-बाल बचा दुकानदार

345

तेज़ रफ़्तार कार दुकान में घुसी, बाल-बाल बचा दुकानदार

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है जहां एक तेज रफ्तार कार टायर और पंचर बनाने की दुकान में जाकर घुस गई जिसमें दुकान में काम कर रहा युवक बाल-बाल बच गया तो वहीं कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार चालक नशे में जिसने पहले डाकखाने चौराहे पर बाईक चालक को टक्कर मारी और रास्ते में 1-2 और लोगों को टक्कर मारते हुए आया है। जो कि बस स्टैंड चौराहे पर आकर इस दुकान में घुस गई. पर गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन दुकान पूरी तरह टूटकर बिखर गई।

IMG 20230526 WA0027

●कोई जनहानि नहीं..

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर बस स्टैंड चौराहे का है जहां MTR मंसूरी की पीएचडी टायर सर्विस के नाम से दुकान में एक तेज रफ्तार शेवरलेट कंपनी की बीट कार जिसका नंबर HR 51 AZ 8468 है। हाथी को देखकर ऐसा लगा कि जैसे कार में बैठे व्यक्ति कार में सवार व्यक्ति चालक और दुकानदार की एक झटके में मौत हो गई हो लेकिन जब देखा तो कोई जनहानि नहीं हुई, दुकानदार कार के नीचे दबा हुआ था जिसे लोगों ने लोकल रेस्क्यू करने निकाला है। घटना और मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच और कार्यवाही में जुट गई है।