Bus brake failed; 5 गाड़ियों में मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

470
Bus brake failed

Bus brake failed; 5 गाड़ियों में मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

क्षिण दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कालोनी में एक भयावह सड़क हादसे की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार सड़क पर दौड़ रही एक क्लस्टर बस ने अचानक अनियंत्रित होकर पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी जिसके कारण एक बड़ा हादसा सामने आया है.

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। प्राथमिक जांच में बस का ब्रेक फेल होने की बात सामने आ रही है। बस नेहरू प्लेस से महारानी बाग की तरफ जा रही थी। हादसे में एक टैक्सी और स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को अस्पताल भेजा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसे की वजह की जांच की जा रही है।

Also Read: चार पहिया वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत

टर्न पर नहीं मोड़ पाया ड्राइवर
पुलिस के अनुसार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चालक को मुड़ना था, लेकिन वह बस को मोड़ नहीं सका। हादसा बस चालक की लापरवाही से हुआ या फिर कोई तकनीकी दिक्कत आ गई थी। यह अभी साफ नहीं हो सका है। मैकेनिक की टीम इसकी जांच करेगी।

हादसे में अफरा-तफरी का माहौल
एक के बाद एक ताबड़तोड़ गाड़ियों में टक्कर से लोगों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों के बचाव में जुट गए। लोगों को लगा कि बस व अन्य वाहनों में सवार ज्यादा लोग घायल हुए हैं, लेकिन गनीमत रही कि बस में कम ही सवारी थीं और उन्हें मामूली चोट लगी। उन्हें अस्पताल लेकर जाने की जरूरत नहीं पड़ी।