High Tensionतार की चपेट में आकर बस में लगी आग , कई लोगों की जलकर मौत की खबर !

470

High Tension  तार की चपेट में आकर बस में लगी आग , कई लोगों की जलकर मौत की खबर !

गाजीपुर, 11 मार्च । उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में सोमवार दोपहर में बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी एक बस हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई। हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बस में आग लग गई।बस में सवार अधिकतर लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद से मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, खिरिया खड़ा गांव से नंदू पासवान के बेटी की शादी के लिए सुबह जब बारातियों से भरी बस नाचते गाते हुए घर से निकली। बारातियों से भरी बस जैसे ही मंदिर के दरवाजे पर पहुंची तो वहां के प्रशासन ने बस को अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद चालक बारातियों से भरी बस को कच्ची सड़क से ले जाने लगा।

High Tension: गाजीपुर में भीषण हादसा बस पर हाईटेंशन तार गिरने से अब तक चार लोगों की मौत बढ़ सकता है आंकड़ा - Ghazipur horrific accident four people dead due to high
High Tension

ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बस धूं-धूंकर जलने लगी। इसकी चपेट में कई लोग आ गए। इस घटना से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस हादसे में कितने बारातियों की मौत हुई है। भारी संख्या में झूलस गए हैं। बस में कुल 50 से 60 बाराती सवार थे।

गाजीपुर में घटी बड़ी दुर्घटना, 24 से अधिक लोग जिंदा जले, बस में हाईटेंशन तार छूने से लगी आग, बचाव कार्य जारी | Major accident occurred in Ghazipur, more than 24 people

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हृदय विदारक घटना का संज्ञान लेते हुए आला अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए गए हैं।

Tragic Road Accident:टायर फटने से कार डिवाइडर से टकराकर ट्रक से टकरा गई,एक ही परिवार के 4 की मौत!