Sirish Bharadwaj: चिरंजीवी के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का 39 की उम्र में निधन

235

Sirish Bharadwaj:चिरंजीवी के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का 39 की उम्र में निधन

तेलुगु अभिनेता राम चरण की छोटी बहन और मेगास्टार चिरंजीवी की बेटी श्रीजा कोनिडेला के पूर्व पति सिरीश भारद्वाज का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिरीश की मौत फेफड़ों की क्षति से जुड़ी स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण हुई।

अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ती गई, जिससे उनका असामयिक निधन हो गया। सिरीश ने महज 39 साल की उम्र में आखिरी सांस लेकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

श्री रेड्डी ने पोस्ट कर जताया दुख

सिरीश के निधन की खबर श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साझा की। अभिनेत्री ने एक्स पर सिरीश की एक पुरानी तस्वीर साझा कर लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले सिरीश।’ सिरीश ने 2007 में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने हैदराबाद के एक आर्य समाज मंदिर में श्रीजा से शादी की। श्रीजा ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर सिरीश से शादी की थी। इसके लिए उन्होंने अपना घर भी छोड दिया था।

सिरीश भारद्वाज का निजी जीवन

शादी के बंधन में बंधने से पहले सिरीश और श्रीजा कोनिडेला चार साल तक रिश्ते में थे। हालांकि, उनकी शादी को जटिलताओं का सामना करना पड़ा। 2011 में श्रीजा ने सिरीश और उनके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। 2014 में उनका तलाक हो गया, जिसके बाद श्रीजा ने अपने परिवार के साथ सुलह कर ली। श्रीजा ने साल 2016 में बिजनेसमैन कल्याण देव से शादी की। दंपति की एक बेटी भी है। सिरीश ने भी दोबारा शादी की थी और राजनीति में प्रवेश किया था।

अपने घर पर मृत पाए गए साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन