Congress MLA’s Face Hidden : CM के कार्यक्रम में उमंग सिंघार के टैंकर लगे, फोटो कपड़े से ढंका! 

कांग्रेस विधायक ने तंज कसते हुए दिलचस्प ट्वीट किया! 

579

Congress MLA’s Face Hidden : CM के कार्यक्रम में उमंग सिंघार के टैंकर लगे, फोटो कपड़े से ढंका! 

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट 

Dhar : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल धार जिले के गंधवानी के एक गांव में आए थे। यहां उनका एक बड़ा कार्यक्रम था, जिसमें वह सब कुछ हुआ जो सामान्यतः मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में होता है। उन्होंने आदिवासियों के साथ बैठकर दाल-पानिये खाए। लाडली बहनों को साड़ियां बांटी और कई घोषणाएं की।
लेकिन, इस कार्यक्रम का सबसे दिलचस्प पहलू यह था की गंधवानी के कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार के टैंकरों को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पानी पीने के लिए लगाया गया था। लेकिन, उन टैंकरों पर उमंग सिंघार का फोटो था तो टैंकरों को हरे कपड़े से ढंक दिया गया। इसलिए कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार का फोटो दिखाई न दे। लेकिन, ऐसा हुआ नहीं! कांग्रेस विधायक के समर्थकों ने उन ढंके हुए टैंकरों के फोटो खींच लिए! इस घटना के फोटो जब सामने आए तो उमंग सिंगार ने बेहद दिलचस्प ट्वीट किया। उन्होंने लिखा :

ऐसा थोड़ी होता है मुख्यमंत्री जी …
आप गंधवानी आये और यहाँ की जनता को आपका स्वागत भी नहीं करने दिया या यूँ कहिये क्षेत्र की जनता को बुलाया ही नहीं। खेर उम्मीद करता हूं कि आपको मेरे गंधवानी में किसी चीज़ की कमी नहीं पड़ी होगी। मेरे द्वारा विकसित किए गए संसाधनों का तो अपने जमकर उपयोग किया, हां ये बात अलग है टैंकर पर कपड़ा ढककर!

वैसे किसी ने क्या खूब कहा है।
बांधे जाते इंसान, कभी तूफान न बाँधे जाते हैं,
काया जरूर बाँधी जाती, बाँधे न इरादे जाते हैं।उमंग सिंघार (MLA)
विधायक (गंधवानी)धार

उमंग सिंघार लगातार तीन बार से गंधवानी के कांग्रेस विधायक हैं। राजनीति उनके खून में है। क्योंकि, राजनीति ही उनका बैकग्राउंड रहा है। वे कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री स्व जमुना देवी के भतीजे हैं। यही कारण है कि उन्होंने आपने विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए मंगाए पानी के टैंकरों पर अपना डालकर उनका फोटो छुपाने पर ट्वीट किया, जो जमकर वायरल भी हो रहा है।