Raghav Chadha Walks Ramp: परिणीति संग सगाई के बाद राघव चड्डा रैंप वॉक पर

1040

Raghav Chadha Walks Ramp: परिणीति संग सगाई के बाद राघव चड्डा रैंप वॉक पर 

आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा कुछ समय से चर्चा में हैं और इसका एक कारण है कि उनकी सगाई अभिनेत्री परिणाति चोपड़ा से हुई,इस बार उनके सुर्खियों में होने की वजह कोई उनका सियासी बयान नहीं, बल्कि रैंप वॉक है, जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने। राघव चड्ढा इस बार रैंप वॉक को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राघव चड्ढा रैम्प वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ कई अन्य प्रतिभागी भी रैम्प वॉक में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं।राघव का एक अलग अवतार इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, उनका एक वीडियो चर्चा में हैं जिसमें वो नेतागिरी से बिल्कुल उलट.. रैंप पर वॉक करते नजर आ रहे हैँ। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बता दें कि ये काफी पुराना वीडियो है.

Raghav Chadha Lakme Fashion Week video viral ssh | Raghav Chadha का रैंप पर जलवा, नया अवतार देख दंग रह गए लोग...Video वायरल | Hindi News, Punjab

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो साक्षी जोशी ने साझा किया है, जिसमें उन्होंने ट्वीट कर सवालिया लहजे में लिखा कि क्या आप पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं।

यह कहने में कोई दोमत नहीं है कि जब आप उस वीडियो को व्यक्तिगत रूप से देखेंगे तो, यकीन मानिए कि आपको पहचानने में तनिक भी विलंब नहीं होगा कि वे आम आदमी पार्टी के  नेता राघव चड्ढा ही हैं। लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि चड्ढा को उनके नए अवतार में काफी पसंद किया जा रहा है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha are engaged, wedding in October? Here's what we know | Masala News – India TV

लोग उनके इस अवतार पर अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके परिधान को लेकर भी लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। आइए, हम आपको दिखाते हैं कि उनके इस अवतार पर लोगों ने कैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

13 May:आज परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई , दोनों साथ में मुंबई से दिल्ली पहुंचे 

Priyanka Chopra के दोस्तों ने निक जोनास को सिखा दीं हिंदी में गालियां