Hansal Mehta;17 साल के लिव इन के बाद 54 की उम्र में शादी

2201

Hansal Mehta;17 साल के लिव इन के बाद 54 की उम्र में शादी

फिल्म निर्देशक, लेखक, अभिनेता और निर्माता स्कैम 1992‘ जैसी सुपरहिट वेबसीरीज देने वाले,लक्ष्य और हाइवे जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए मशहूर निर्माता, निर्देशक और लेखक हंसल मेहता अक्सर अपनी मूवीज के लिए सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो इस समय काफी चर्चा में हैं।हंसल मेहता एक गुजराती भाषी हैं , जिसका जन्म मुंबई के मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था।

Hansal Mehta

मेहता ने 20 वर्ष की उम्र में सुनीता से शादी की, जिनसे उनके दो बेटे हैं- जय, जो एक निर्देशक और पल्लव हैं। सुनीता से तलाक लेने के बाद, मेहता ने अपनी पार्टनर सफीना हुसैन के साथ शादी 17 साल लिव इन रहने के बाद अब शादी कर ली ।

download 4 3

बुधवार सुबह उन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर क। पोस्ट शेयर कर हंसल मेहता ने लिखा- ‘तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बेटों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं। आखिरकार प्यार बाकी सब पर चीजों पर हावी हो जाता है।

download 3 5

उन्होंने 17 साल बाद सफीना संग शादी रचा ली है. हंसल मेहता के इस पोस्ट पर फैंस सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. तस्वीरों में हंसल मेहता व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्राउन कलर के ब्लेजर में दिख रहे हैं तो वहीं सफीना ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है.

Hansal Mehta with his Safeena

उनकी पोस्ट पर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज, अनुभव सिन्हा, अभिनेता राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और शेफ रणवीर बरार ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है। हंसल मेहता की मॉर्डन लव मुंबई वेब सीरीज के अभिनेता प्रतीक गांधी ने लिखा- ये प्यार है…इसके बाद उन्होंने दिल वाले इमोजी बनाए…और यह प्रेरणादायक भी है। सफीना के साथ हंसल की दो बेटियां हैं। उनकी पिछली शादी से हंसल को दो बेटे भी हैं।

Hansal Mehta

बीते दिनों वह सफीना को अपनी पत्नी बता चुके हैं। सफीना एक सामाजिक कार्यकर्ता और एजुकेट गर्ल्स नामक एक गैर-लाभकारी संस्थान की संस्थापक हैं। वह दिवंगत अभिनेता युसूफ हुसैन की बेटी हैं।

”Badnam Ashram”: प्रकाश झा ने बॉलीवुड में मौजूद बाबा निराला के नाम का किया खुलासा

Urfi Javed:लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उनका पीछा करते हैं