Murder of Girl : हत्या के आरोपी ने एक तरफ़ा प्रेम में गोली मारी, तलाश जारी!  

आरोपी के अवैध घर को बुलडोजर से गिरा दिया गया, 10 हजार का ईनाम घोषित!  

2294
Murder of Girl

Murder of Girl : हत्या के आरोपी ने एक तरफ़ा प्रेम में गोली मारी, तलाश जारी!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट 

Dhar : शहर की बसंत विहार कॉलोनी में आज एक युवती पूजा चौहान की दोपहर करीब साढ़े 11 बजे दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक राठौर की पहचान कर ली। पर, अभी आरोपी फरार है। बताया गया कि ये एक तरफ़ा प्रेम प्रसंग में हुई हत्या है। दीपक उस युवती से शादी करना चाहता था। आरोपी की ब्रह्माकुंडी इलाके की अवैध संपत्ति को आज ढहा दिया गया।

WhatsApp Image 2023 04 26 at 6.18.33 PM

जानकारी के मुताबिक, आरोपी और मृतका जान-पहचान के थे। इस बारे में एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि बसंत विहार कॉलोनी में एक युवती पूजा चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस युवती का दीपक राठौर के नाम के व्यक्ति से पहचान थी और वह इस युवती से शादी करना चाहता था, पर लड़की ने इंकार कर दिया था। 2020 में इस युवती ने आरोपी दीपक राठौर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला धारा 354 में दर्ज भी करवाया था।

2021 में दीपक की मां ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी तो दीपक ने मृतका, उसकी मां और ढाबे के मालिक रोहित दुबे के खिलाफ धारा 306 का मामला दर्ज करवाया था। इसके अलावा जब युवती 2021 के मामले में गवाही देने कोर्ट जा रही थी, तब भी दीपक ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इस पर भी मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया गया था। आज मृतका धारा 306 के मामले की कोर्ट में गवाही देने जा रही थी, तभी आरोपी दीपक ने आकर रास्ते में उसे गोली मार दी। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, एसपी-

एसपी ने बताया कि आरोपी की अवैध संपत्ति को आज प्रशासन के आदेश पर आज ढहा दिया गया है। आरोपी दीपक की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उस पर 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया है। एसडीओपी, कोतवाली थाने और नौगांव थाने के टीआई आरोपी की तलाश में लगे हैं। उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Author profile

धार के वरिष्ठ पत्रकार हैं|