Revenge Of Wife Against Wife: यह कहानी  मोहब्बत भी है और मोहब्बत की आड़ में बदला लेने की दास्तान भी है।

833
Revenge Of Wife Against Wife

Revenge Of Wife Against Wife: यह कहानी  मोहब्बत भी है और मोहब्बत की आड़ में बदला लेने की दास्तान भी है।

अजब-गजब : जब 4 बच्चे की माँ भागी अपने लवर के साथ तो पति ने भी प्रेमी के पत्नी के साथ किया शादी और लिया अनोखा बदला

बिहार के खगड़िया में दो शादीशुदा युवकों ने एक दूसरे की पत्नियों से ही शादी कर ली। मामला चौथम प्रखंड के हरदिया गांव का है। पहले 4 बच्चों की मां एक विवाहिता ने गांव के ही अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी कर ली। बदले की आग में जल रहे हैं उसके पति ने आरोपी की बीवी की मांग में सिंदूर भर कर अपनी पत्नी बना लिया।

Revenge Of Wife Against Wife

जानकारी के अनुसार हरदिया गांव निवासी नीरज कुमार की शादी 2009 में पसराहा गांव के रूबी कुमारी से हुई थी। रूबी और नीरज के 4 बच्चे भी हैं। लेकिन रूबी का दिल उसी गांव के रहने वाले मुकेश पर आ गया। मुकेश पहले से दो बच्चों का बाप है। लेकिन, दोनों ने भागकर शादी कर ली।

इधर नीरज ने मुकेश पर अपनी पत्नी को भगाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करा दिया। पुलिस के डर से मुकेश रूबी को लेकर फरार हो गया। पुलिस न तो नीरज की पत्नी को बरामद कर पाई और न मुकेश को गिरफ्तार कर सकी। इससे आहत होकर नीरज ने मुकेश से बदला लेने का एक दिलचस्प प्लान बनाया। नीरज चुपके से उसी गांव में चला गया जहां मुकेश, नीरज की पत्नी रूबी के साथ छुपकर रहता था।

image 809Image Credit – Twitter

नीरज ने इसकी सूचना उन्हें नहीं दी और मुकेश के पहली पत्नी पर डोरे डालना शुरू किया। फोन पर दोनों के बीच प्यार भरी बातें होने लगी और कुछ दिनों की मेहनत में ही नीरज ने मुकेश की पत्नी को प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि बीते 18 फरवरी को गांव से बाहर ले जाकर नीरज ने मुकेश के पत्नी के मांग में सिंदूर भर दिया और उसे अपनी पत्नी घोषित कर दिया

जब पूरा मामला सामने आया तो गांव में यह बात सनसनी की तरफ फैल गई। चारों तरफ इस बात की जोरदार चर्चा हो रही है नीरज और मुकेश दोनों एक दूसरे की बीवियों को अपनी पत्नी बनाकर जी रहे हैं।

’26 अप्रैल को मेरी शादी है, मुझे भगाकर ले जाना विशाल’- दुल्हन ने 10 रुपये के नोट में खत 

Video,Girls Smoking In Train : लड़कियों ने ट्रेन में रात भर खींचा गांजा, रेलमंत्री को किया गया ट्वीट