Video,Girls Smoking In Train : लड़कियों ने ट्रेन में रात भर खींचा गांजा, रेलमंत्री को किया गया ट्वीट

1390

Video,Girls Smoking In Train : लड़कियों ने ट्रेन में रात भर खींचा गांजा, रेलमंत्री को किया गया ट्वीट

रेल यात्राओं के दौरान ट्रेनों में धूम्रपान करना सख्त मना होता हैं। खासकर सिगरेट और गांजे का सेवन पूरी तरह दंडनीय होता हैं। इससे आगजनी की आशंका बनी रहती हैं। लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं वह आपको हैरान कर देगा। अमूमन रेल से जुड़े इन नियमो को तोड़ने वाले पुरुष होते हैं लेकिन इस बार ट्रेन में गांजा और सिगरेट का सुट्टा लगाती लड़कियों के ग्रुप का एक वीडियो वायरल हुआ हैं।

शिकायत करने वाले सहयात्री ने खुद इसका वीडियों बनाया हैं और रेलमंत्री को ट्वीट किया। उसने बताया हैं कि लड़कियों का समूह आसनसोल से टाटा-कटिहार एक्प्रेस पर सवार हुआ हैं। वही जैसे ही रात हुई इन लड़कियों ने ट्रेन के डिब्बे में ही गांजा-सिगरेट पीना शुरू कर दिया। अब रेलवे ऐसे दुस्साहसी लड़कियों पर क्या कार्यवाही करते हैं देखन दिलचस्प होगा। देखें वीडियों…

सिगरेट फूंकती लड़की का ये वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Parmana93518260 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘इन लड़कियों ने रात भर गांजा और सिगरेट क्यों पिया है?’. महज 21 सेकंड का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

कोई कह रहा है कि ‘अब तो फाइन लगेगा इसपर’, तो किसी ने भड़कते हुए कमेंट किया है कि ‘क्या अब कानून बनाने वालों को लगता है कि लड़कियां क्राइम नहीं करतीं’. इसी तरह एक यूजर ने लिखा है कि ‘आखिर रेलवे पुलिस ट्रेन में कर क्या रही थी? क्यों रेलवे हर कोच में स्मोक अलार्म इंस्टॉल नहीं करता?’.

Bad Luck : दिल शेप वाला चिप्स खा गई महिला, गंवा दिए 1 करोड़ रुपये