Suicide in Love Affair : भाजपा विधायक के पोते ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की, सुसाइड नोट भी मिला!

जानिए, क्या है पूरा मामला!

1315

Suicide in Love Affair : भाजपा विधायक के पोते ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की, सुसाइड नोट भी मिला!

Indore : राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के 21 साल के पोते विकास पिता बापूलाल दांगी

ने सोमवार रात इंदौर में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। वह इंदौर के एक कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहा था। प्राथमिक जांच में पुलिस को आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला पता चला है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि खिलचीपुर के भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विकास दांगी ने गांधीनगर क्षेत्र में किराए के मकान में सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि विकास ने आत्महत्या से पहले एक पत्र छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा कि वह अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार है। शर्मा ने बताया कि मौके से मिले कुछ प्रमाणों से पुलिस को संदेह है कि विकास ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का यह कदम उठाया। हालांकि, पुलिस उसकी मौत के मामले की जांच अलग-अलग पहलुओं पर कर रही है।

गांधीनगर पुलिस के थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि विकास दांगी इंदौर में किराए के मकान में रहकर एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। विकास के एक दोस्त ने सोमवार रात उसे कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में मकान मालिक ने मौके पर जाकर देखा, तो उन्हें विकास मृत अवस्था में मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने विकास के शव का पोस्टमार्टम कराया है और अभी विस्तृत जांच की जा रही है।