युवक ने थाने के सामने ब्लेड से गला काट मौत को लगाया गले!

746
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

युवक ने थाने के सामने ब्लेड से गला काट मौत को लगाया गले!

Ratlam : जिले के ताल में थाने के ठीक सामने उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने अपने गले को ब्लेड से काटते हुए गले में उंगलियां डालकर चीर दिया, इस हृदयविदारक घटना को जिसने भी देखा दहल गयाइसकी जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने थाने पंहुचकर दी, पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ताल पुलिस के अनुसार जोसेफ 35 पिता जगन निवासी डिबरुगढ (असम) अपने कुछ साथियों के साथ गुजरात के मोरवी में काम करने जा रहा था। ट्रेन में वह अपने साथियों से बिछड़ गया या कोई विवाद हुआ तो वह ट्रेन से आलोट में उतर गया वहां उसने असम जाने की बस के बारे में पुछताछ की लेकिन कोई असम जाने की सीधी बस नहीं मिलने पर वह लोकल बस में बैठकर ताल पंहुच गया, यहां वह थाने के सामने उतरा और असम जाने की बस के बारे में पुछा, वहां उसने किसी व्यक्ति के मोबाइल से अपने साथियों से बात भी की, लेकिन उसने क्या बात की यह कोई समझ नहीं सके, इस दौरान वह थाने के सामने खड़ा होकर बस का इंतजार करता रहा।
पास ही सेलून हैं जहां बाहर कुछ पुरानी ब्लेड पड़ी थी उसमें से एक ब्लेड उठाई और अपने गले पर मार दी।यह देख लोग घबरा गए और उसी समय थाने पर पंहुचे और जानकारी दी।

सब इंस्पेक्टर के. के. सिंह व कुछ पुलिसकर्मी थाने के गेट पर खड़े थे जो तुरंत मौके पर पहुंचे, उनके पंहुचने से पहले ही युवक ने अपनी उंगलियों से ब्लेड से काटे हुए गले में फंसाकर गले को चीर दियापुलिस और एक व्यक्ति ने गमछे से गले का बहता हुआ खुन रोका और तुरंत युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। पुलिस ने युवक के पास मिले डॉक्यूमेंट के आधार पर नाम पते की जानकारी ली।

सब इंस्पेक्टर मोहम्मद अय्यूब खान ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की हैं।अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ हैं।