क्या घर आते ही अंजू के हाथों में होगी हथकड़ी!

1727

WhatsApp Image 2023 07 25 at 18.14.07         

क्या घर आते ही अंजू के हाथों में होगी हथकड़ी!

पाकिस्तान गई अलवर की अंजू के लिए वतन वापसी आसान नहीं है. अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए जिस तरह के हथकंडे अपनाए हैं उससे अंजू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल अंजू के भारत आते ही वह जांच एजेंसियों के रडार पर होगी क्योंकि सबसे पहला सवाल यह है कि आखिर बिना पति की इजाजत के या उसके साइन के वीजा किस तरह तैयार हुआ और कौन-कौन इसमें शामिल था.

इस संबंध में पाकिस्तान गई अंजू के पति अरविंद ने पत्नी के वीजा और पासपोर्ट की जांच की मांग की है.

अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गईअलवर की अंजूके पति ने कहा कि वह कानूनी राय लेकर उसे तलाक देंगे और सरकार से उसके वीजे पर साइन के बारे में जांच की मांग करेंगे. अरविंद ने बताया कि मेरी बात नहीं हुई है लेकिन जिस तरह से वीडियो वायरल हुए हैं उससे साफ है कि अंजू ने निकाह कर लिया है. अंजू की अब बच्चों से भी कोई बातचीत नहीं हो रही है. अंजू और उसके पाक प्रेमी के लगातार बयान बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि निकाह हो चुका है. अंजू लगातार झूठ बोल रही है. वीजा पर मेरे साइन नहीं हैं और कौन उसके साथ दिल्ली गया. किस तरह उसने वीजा बनवाया. ये सब जांच का विषय है और बिना तलाक के उसने कैसे शादी कर ली.

यकीन नहीं हुआ कि मजाक में कही बात सच साबित हुई

अंजू के 3 साल पहले दिल्ली में तलाक की अर्जी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मेरे पास तलाक से संबंधित कोई नोटिस नहीं मिला है. बच्चों के प्रति उसका व्यवहार अच्छा था. कभी-कभी वह यह कहती थी कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना. यह बात मुझे उसकी मजाक में लगती थी लेकिन अब वह बात पूरी हकीकत के रूप में सामने आ रही है. अंजू का प्रेमी नसरुल्ला कह रहा है कि शादी नहीं की है लेकिन मुझे पता है कि सच क्या है. मैं तो अंजू को स्वीकार नहीं करूंगा

पासपोर्ट की जांच कराए भारत सरकार

अंजू के पति अरविंद ने कहा कि मेरी बेटी भी अपनी मां के साथ रहने के लिए मना कर दिया है. कब उसने पासपोर्ट बनवाया इस संबंध में भी मुझे कोई जानकारी नहीं है. वीजा पर किसके साइन हैं यह भी पता नहीं है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा है कि उसका वीजा जब्त किया जाए और पासपोर्ट की जांच हो. मैं जानना चाहता हूं कि बिना पति के साइन के उसका पासपोर्ट और वीजा किस तरह से बनाया गया. आज तक कोई भी विभागीय जांच नहीं आई की वह वीजा बनवा रही है. ऐसे में उसके हर कागज की जांच की जानी चाहिए.

जिद्दी है अंजू, जो ठान लेती है वो करके रहती है

उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठाएगी. जिद्दी जरूर थी और जो करना होता था वो जरूर करती थी. अरविंद ने कहा अंजू के इस तरह पाकिस्तान जाने से मैं और मेरा पूरा परिवार परेशान हो गया है. तलाक मिले या न मिले बच्चे मेरे पास ही रहेंगे. अंजू के भारत आने के बाद मैं उसे बिल्कुल स्वीकार नहीं करूंगा. अरविंद ने बताया कि उसके साले डेविड और उसके पत्नी को अंजू के पाकिस्तान जाने के इरादे के बारे में जानकारी थी. मैं अंजू के भारत आने पर उससे तलाक ले लूंगा. अभी मेरा उससे किसी भी तरह का कोई संपर्क नहीं है.