Bollywood news: Poonam Dhillon की बेटी Paloma कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू,साथ में हैं Rajveer Deol

1532
Bollywood news: Poonam Dhillon

Bollywood news: Poonam Dhillon की बेटी Paloma कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू,साथ में हैं Rajveer Deol

अपने समय की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों(Paloma)बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वह राजश्री प्रोडक्शन के बैनल तले फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं।पलोमा के लुक्स अपनी मां से मिलते हैं। उन्हें अगर आप देखेंगे तो आपको उनके चेहरे पर मां पूनम की झलक खूब नजर आएगी।

paloma dhillon 1653048287Bollywood news: Poonam Dhillon

राजश्री प्रोडक्शंस ने राजवीर देओल के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में अभिनेत्री पालोमा(Paloma)

को कास्ट करने पर हस्ताक्षर किए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस ने किया है।

paloma dhillon 1653048287 1

यह फिल्म बड़जात्या के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी। फिलहाल फिल्म का टाइटल नहीं रखा गया है। लेकिन यह फिल्म राजश्री की 59वीं फिल्म होगी और इसकी शूटिंग जुलाई 2022 में मुंबई में शुरू होगी

paloma dhillon 1653048514

फिल्म के निर्देशक अवनीश का कहना है कि पलोमा (Paloma)एक अद्भुत कलाकार हैं और पर्दे पर बहुत खूबसूरत लगेंगी। वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं। उनकी अपार कार्य नैतिकता और उत्साह हर दिन उनके साथ काम करना रोमांचक बनाता है। पलोमा और राजवीरकी स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। दोनों अपने-अपने रोल में सहज नजर आएंगे।

Poonam Das Debut

आपको बता दें कि राजश्री प्रोडक्शन हाउस की यह फिल्म प्रेम संबंधों और उनकी जटिलताओं और सादगी की कहानी को दिखाने वाली है। राजश्री फिल्म्स हमेशा से ही नई प्रतिभाओं को अवसर देने के लिए जानी जाती रही है। 75 साल की अपनी विरासत में राजश्री ने अब तक कई जाने-माने सितारों को सफल ब्रेक दिए हैं। अवनीश की फिल्म में अभिनय करने वाले राजवीर और पालोमा के साथ, इस विरासत को आगे बढ़ाया जाएगा।

Bollywood news: Poonam Dhillon